जवान स्टार विजय सेतुपति की 10 सर्वश्रेष्ठ भूमिकाएँ जो उनकी अभिनय रेंज को दर्शाती हैं

10 Best roles of Jawan star Vijay Sethupathi that showcase his acting range



विजय सेतुपअथी भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने विभिन्न भाषाओं और शैलियों में कई सफल उद्यमों सहित 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हैं सुपर डीलक्स. उन्हें के नाम से भी जाना जाता है “मक्कल सेलवन“, जिसका अर्थ उनके प्रशंसकों और मीडिया द्वारा “पीपुल्स ट्रेजर” है। यहां उनकी 10 सर्वश्रेष्ठ भूमिकाएं हैं जो उनकी अभिनय रेंज और कौशल को प्रदर्शित करती हैं। यह भी पढ़ें- मेरी क्रिसमस: विजय सेतुपति इस कारण से कैटरीना कैफ के साथ जोड़ी बनाने को लेकर आश्वस्त नहीं थे

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए नवीनतम मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार और ओटीटी समाचार लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ने के लिए क्लिक करें। यह भी पढ़ें- मेरी क्रिसमस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: हनुमान, गुंटूर करम तूफान के बीच कैटरीना कैफ स्टारर संघर्ष

10. सुधू कव्वुम में दास (2013) यह भी पढ़ें- मेरी क्रिसमस अभिनेता विजय सेतुपति ने आखिरकार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा न करने का कारण बताया

सुधू कव्वुम एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है जो अपहरणकर्ताओं के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक राजनेता के बेटे का अपहरण करने पर मुसीबत में पड़ जाते हैं। विजय सेतुपति ने गिरोह के नेता दास की भूमिका निभाई है, जो एक विचित्र और विलक्षण चरित्र है। वह अपने मजाकिया संवादों और भावों के साथ एक प्रफुल्लित करने वाला और यादगार प्रदर्शन करते हैं।

9. 96 में राम (2018)

96 एक रोमांटिक ड्रामा है जो दो हाई स्कूल प्रेमिकाओं की कहानी बताती है जो 22 साल बाद एक पुनर्मिलन में मिलते हैं और अपने अतीत को याद करते हैं। विजय सेतुपति ने राम नामक एक ट्रैवल फोटोग्राफर की भूमिका निभाई है, जो अभी भी अपने पहले क्रश से प्यार करता है। वह उदासीनता, लालसा और अफसोस की भावनाओं को सूक्ष्मता और अनुग्रह के साथ चित्रित करता है।

8. विक्रम वेधा में वेधा (2017)

विक्रम वेधा एक क्राइम थ्रिलर है जो एक पुलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर के बीच बिल्ली और चूहे के खेल पर आधारित है। विजय सेतुपति ने वेधा नामक एक करिश्माई और चालाक अपराधी की भूमिका निभाई है, जो अपनी कहानियों और पहेलियों से पुलिस को चुनौती देता है। उन्होंने अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और संवाद अदायगी से शो लूट लिया।

7. सुपर डीलक्स में शिल्पा (2019)

सुपर डीलक्स एक मल्टी-स्टारर एंथोलॉजी फिल्म है जो सेक्स, लिंग, धर्म और नैतिकता के विषयों की पड़ताल करती है। विजय सेतुपति ने शिल्पा नामक एक ट्रांसजेंडर महिला की भूमिका निभाई है जो कई वर्षों के बाद अपने परिवार में लौटती है। वह एक आश्चर्यजनक और सूक्ष्म प्रदर्शन देता है, क्योंकि वह शिल्पा के संघर्षों और दुविधाओं को संवेदनशीलता और गरिमा के साथ चित्रित करता है।

6. कदैसी विवासयी में रमैया (2021)

कदैसी विवासयी एक नाटक है जो भारत में किसानों की दुर्दशा को दर्शाता है। विजय सेतुपति ने रमैया नामक एक युवा कार्यकर्ता की भूमिका निभाई है, जो एक दूरदराज के गांव में अंतिम सक्रिय किसान की मदद करने की कोशिश करता है। वह अपनी बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिबद्धता को दर्शाता है, क्योंकि वह ग्रामीण बोली में बोलता है और कुछ यथार्थवादी स्टंट करता है।

5. नानुम राउडी थान (2015) में पोंडी पंडी

नानुम राउडी थान एक रोमांटिक कॉमेडी है जो एक महत्वाकांक्षी उपद्रवी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक सुनने में अक्षम लड़की के प्यार में पड़ जाता है। विजय सेतुपति ने पोंडी पंडी नाम का एक प्यारा और नासमझ किरदार निभाया है, जो लड़की और उसके पिता को प्रभावित करने की कोशिश करता है। वह अपनी कॉमिक टाइमिंग और नायिका के साथ केमिस्ट्री से दर्शकों को हंसाते हैं और उन्हें अपना दीवाना बना लेते हैं।

4. इरावी में माइकल (2016)

इराइवी एक नाटक है जो चार पुरुषों और तीन महिलाओं के जीवन और रिश्तों की पड़ताल करता है। विजय सेतुपति ने एक शराबी फिल्म निर्माता माइकल की भूमिका निभाई है, जिसने एक महिला से शादी की है। वह एक शक्तिशाली और गहन प्रदर्शन प्रस्तुत करता है, क्योंकि वह माइकल की खामियों और निराशाओं को यथार्थवाद और गहराई के साथ चित्रित करता है।

3. पिज़्ज़ा में राम (2012)

पिज़्ज़ा एक हॉरर थ्रिलर है जो एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय की कहानी है जो एक प्रेतवाधित घर में फंस जाता है। विजय सेतुपति ने नायक राम की भूमिका निभाई है, जो भयानक घटनाओं की एक श्रृंखला का अनुभव करता है। वह अपनी क्षमता और प्रतिभा दिखाते हैं, क्योंकि वह अपने भावों और प्रतिक्रियाओं से फिल्म को अपने कंधों पर उठाते हैं।

2. नादुवुला कोनजम पक्कथा कानोम में प्रेम (2012)

नादुवुला कोनजम पक्कथा कानोम एक कॉमेडी है जो एक ऐसे युवक की कहानी बताती है जो अपनी शादी से ठीक पहले अपने जीवन के कुछ साल भूल जाता है। विजय सेतुपति ने होने वाले दूल्हे प्रेम की भूमिका निभाई है, जो प्रतिगामी भूलने की बीमारी से पीड़ित है। वह अपने मासूम और भ्रमित व्यवहार से दर्शकों को हंसाते हैं और उनके प्रति सहानुभूति रखते हैं।

1. जवान में काली (2023)

जवान एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें शाहरुख खान को एक नए विश्व व्यवस्था को लाने के लिए एक विशेष मिशन पर एक पुलिसकर्मी के रूप में दिखाया गया है। विजय सेतुपति ने काली नामक खलनायक की भूमिका निभाई है, जो एक मास्टरमाइंड और क्रूर हत्यारा है। वह एक यादगार और खतरनाक प्रदर्शन देता है, क्योंकि वह अपने करिश्मा और संवाद अदायगी के साथ सुपरस्टार से मेल खाता है।

देखें जवान का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar