कंगना रनौत ने हनुमान गढ़ी मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू; श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात

Ayodhya Ram Mandir Consecration: Kangana Ranaut sweeps premises of the Hanuman Garhi Temple; meets Shri Rambhadracharya Ji



22 जनवरी 2024 भारत के लिए ऐतिहासिक दिन होने वाला है. अयोध्या राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा दिन के पहले पहर में होगी. रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा देशभर से आए साधु-संतों द्वारा की जाएगी. इसमें कई मशहूर हस्तियों के भी शामिल होने की उम्मीद है। इस कार्यक्रम के लिए कंगना रनौत कल अयोध्या शहर पहुंचीं। आज उन्होंने राम मंदिर के संतों के साथ हवन में हिस्सा लिया. इस मौके पर अभिनेत्री ने गहरे मैरून ब्लाउज के साथ सुनहरी साड़ी पहनी थी। रेशम की साड़ी को भारी सोने के हार के साथ जोड़ा गया था। उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी थीं.

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

आचार्य रामभद्राचार्य के साथ कंगना रनौत

तेजस अभिनेत्री ने आध्यात्मिक गुरु और शिक्षक आचार्य रामभद्राचार्य से भी मुलाकात की। वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के आंदोलन में सबसे आगे रहे हैं। तस्वीरों में हम उन्हें आध्यात्मिक गुरु के चरणों में देख सकते हैं। वह उनके सीने पर अपना सिर भी रख रही हैं.

वास्तविक घटना से पहले एक हनुमान यज्ञ था। कल प्राण प्रतिष्ठा का समय दोपहर बाद का है. महूरत सिर्फ 80 सेकंड का है. कंगना रनौत ने हनुमान गढ़ी मंदिर में सफाई अभियान में भी हिस्सा लिया. कई सेलेब्स को मंदिरों में साफ-सफाई करते देखा गया। जैकी श्रॉफ, दीपिका चिखलिया और शालीन भनोट मंदिर में झाड़ू लगाते नजर आए।

ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शाम समारोह के लिए उड़ान भरेंगे। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी ऐसा ही करने जा रहे हैं। इस समारोह में प्रभास, यश और रजनीकांत जैसे दक्षिण भारतीय सितारों को भी आमंत्रित किया गया है। समारोह में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शैलेश लोढ़ा भी मौजूद हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar