प्रभावशाली लोगों द्वारा मजाक उड़ाए जाने के बाद करण जौहर अपने शो से बाहर निकलना चाहते हैं



कॉफ़ी विद करण 8 आखिरी एपिसोड में एक बार फिर प्रभावशाली लोग होंगे और प्रोमो इंटरनेट पर डाल दिया गया है, जहां आप प्रभावशाली लोगों को मजाक उड़ाते हुए देख सकते हैं करण जौहर भयानक रूप से और कैसे. टिनसेल शहर में इस मौसम का स्वाद ओर्री उर्फ ​​है ओरहान अवत्रामानी जो किसी भी चीज़ के लिए खेद नहीं रखता और वह जो कुछ भी करता है उसने भी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। एपिसोड में, आप ओरी को अपने शानदार व्यक्तित्व का प्रदर्शन करते हुए देख सकते हैं और इससे करण बेकाबू होकर हंसने लगता है। यह भी पढ़ें- रवीना टंडन ने खुलासा किया कि टीना का रोल काजोल से कम होने के कारण उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को ना कह दिया था।

बॉलीवुडलाइफ का एक व्हाट्सएप चैनल भी है जिस पर आप नवीनतम टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट देख सकते हैं। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: फैमिली ड्रामा के बीच अंकिता लोखंडे, विक्की जैन के समर्थन में उतरे राजीव अदतिया; ‘वे दोनों सिर्फ अपने माता-पिता का बचाव कर रहे हैं’

ओरी की एकल उपस्थिति के बाद, आप प्रोमो में चार प्रभावशाली लोगों को देख सकते हैं जहां वे करण जौहर पर मज़ाकिया कटाक्ष करते हैं। ओरी खुले तौर पर अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन करते नजर आते हैं और खुद को धोखेबाज कहते हैं और एक ही समय में पांच लोगों के साथ डेटिंग करने की बात कबूल करते हैं, “मैं एक जिगर था और अब मैं धोखेबाज हूं। ओरी एक धोखेबाज है”। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: विक्की जैन का लापरवाह रवैया, जबकि अंकिता लोखंडे बताती हैं कि कैसे उनकी मां ने उनके दिवंगत पिता को निशाना बनाया, नेटिज़न्स ने कहा, ‘अगला स्तर बदतमीज़’

नेटिज़ेंस प्रोमो पर प्रतिक्रिया देते हैं। एक यूजर ने लिखा,. “ओरी को इतना महत्व क्यों मिलता है, वह सिर्फ स्टार का दोस्त है, आप उसे सेलिब्रिटी बनाते हैं, लेकिन ओरी सबसे चतुर व्यक्ति है, वह अपनी लोकप्रियता का उपयोग करता है”। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “तन्मय भट्ट ने एक बार इस शो का बहिष्कार किया था। करण को लेवल तक ट्रोल किया था। और फिर यहां चले गए।”

बाद में प्रोमो के दूसरे भाग में आप देख सकते हैं, तन्मय भट्ट कॉफ़ी विद करण पर इतने सारे फ़िल्टर के बारे में सवाल करते हैं और केजेओ को सुझाव देते हैं कि उन्हें शो का नाम रखना चाहिए था फ़िल्टर कॉफ़ी विद करणजिस पर करण कहते हैं, ‘आउच, दर्द होता है।’ जबकि प्रभावशाली दानिश सैत पूछते हैं कि उन्हें किस बात से अधिक दुख होता है या द आर्चीज़ में स्टार किड्स को लॉन्च करने में असमर्थ होना और जोया अख्तर ने ऐसा किया। कुशा कपिला कहती हैं कि क्या यह एक गहरी चोट थी। जिसमें वह कहते हैं, ”क्या मैं अपने शो से बाहर निकल सकता हूं और आप इसकी कमान संभाल सकते हैं।”

यह करण जौहर के शो के एकमात्र सीज़न में से एक है जिसने ज्यादा विवाद पैदा नहीं किया और नेटिज़न्स को वास्तव में यह शो पसंद आया।

ओर्री का वीडियो देखें.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।