अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी अपनी चुनी हुई भूमिकाओं के साथ एक चिरस्थायी विरासत छोड़ रहे हैं

Abhishek Banerjee, Pankaj Tripathi, Manoj Bajpayee are leaving a everlasting legacy with the roles they choose



भारतीय सिनेमा ने इन दिनों सामग्री और अभिनेताओं को कैसे समझा जाता है, के मामले में भारी बदलाव देखा है। उद्योग ने देश को कई प्रतिभाशाली व्यक्तियों को देखा और उपहार दिया है और ऐसे अभिनेता भी हैं जिन्होंने अपनी खुद की एक विरासत बनाई है और हमें असाधारण प्रदर्शन दिया है। जब अनुकरणीय सामग्री-संचालित प्रदर्शन की बात आती है तो तीन नाम जो निश्चित रूप से हमारे दिमाग में आते हैं, वे हैं मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी। यह भी पढ़ें- ओटीटी पर मैं अटल हूं: यहां जानिए पंकज त्रिपाठी की फिल्म कब और कहां देखनी है; अभिनेता कहते हैं, ‘मैं सभी भारतीयों से आग्रह करता हूं…’

बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें। यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं मर्डर मुबारक स्टार सारा अली खान को उनके ग्रेजुएशन के दिनों में सारा सुल्तान कहा जाता था?

अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी का शानदार अभिनय

अभिनेता जब भी स्क्रीन पर आते हैं, अपने निभाए हर किरदार को बखूबी निभाते हैं और उनके पास अपने दर्शकों को पेश करने के लिए कुछ नया होता है। जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोज बाजपेयी का अविस्मरणीय प्रदर्शन फैमिली मैन, किलर सूप और भी कई। बाजपेयी हाल ही में फिल्म में नजर आए थे योराम और निश्चित रूप से अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ आलोचकों की भी प्रशंसा बटोरी। यह भी पढ़ें- मर्डर मुबारक ट्रेलर: सारा अली खान, विजय वर्मा ने अपनी केमिस्ट्री से चौंकाया; पंकज त्रिपाठी अपनी मजेदार कॉमिक टाइमिंग से दिल जीत लेते हैं

अभिषेक बनर्जी जो कंटेंट आधारित फिल्मों का हिस्सा माने जाते हैं। जघन्य हथोड़ा त्यागी के रूप में बनर्जी ने हमारे रोंगटे खड़े कर दिए थे। में उनका चरित्र चित्रण स्त्री दर्शकों की कल्पना से परे था और उन्होंने इसे बखूबी निभाया। बनर्जी को हाल ही में तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म अपूर्वा में देखा गया था और उनके प्रदर्शन को देखने के बाद निश्चित रूप से हमारे रोंगटे खड़े हो गए थे।

कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर एक अलग प्रशंसक आधार है। चाहे सेक्रेड गेम्स के गुरुजी हों या वकील माधव मिश्रा आपराधिक न्याय फ्रेंचाइजी में ऐसा एक भी मौका नहीं है जब त्रिपाठी अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने में विफल रहे हों।

यहां देखें पंकज त्रिपाठी का वीडियो:

खैर, कंटेंट इस तरह का होने के कारण अब हमारे पास निश्चित रूप से ये बहुमुखी कलाकार हैं जिन्होंने हमें इतना अच्छा प्रदर्शन दिया है। हम निश्चित रूप से इन अभिनेताओं को स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरते देखना और हमारा मनोरंजन करते देखना पसंद करेंगे।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar