सलमान खान के बाद शाहरुख खान ने इस वजह से छोड़ी संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह?

After Salman Khan, Shah Rukh Khan walks out of Sanjay Leela Bhansali’s Inshallah due to THIS reason?



शाहरुख खान जो अपनी पिछली तीन रिलीजों से बॉक्स ऑफिस किंग साबित हुए पठाण, जवानऔर डंकी कथित तौर पर ऐसा करना चाहिए था संजय लीला भंसाली‘एस इंशाअल्लाह. पहले सलमान ख़ान और आलिया भट्ट’इस उक्त फिल्म के लिए नाम फाइनल कर लिए गए। लेकिन सेट पर कुछ रचनात्मक झड़पों के कारण, सलमान खान कथित तौर पर फिल्म से बाहर चले गए। बाद में ऐसा कहा गया गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म निर्माता ने इसी भूमिका के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया था। लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक, डंकी स्टार ने भी फिल्म से किनारा कर लिया है. यह भी पढ़ें- जब शाहरुख खान ने सानिया मिर्जा से पूछा कि उन्होंने शोएब मलिक से शादी क्यों की; पुराना वीडियो वायरल

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- कौन से सेलेब्स अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे?

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्टों से पता चलता है कि शाहरुख खान विनम्रतापूर्वक संजय लीला भंसाली से बाहर चले गए हैं इंशाअल्लाह क्योंकि वह अभी एक अलग जगह पर कुछ करना चाह रहे हैं इंशाअल्लाह मैंयह उस तरह की फिल्म नहीं है जिस तरह की फिल्म वह अभी करना चाहते हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि शाहरुख खान संजय लीला भंसाली का बेहद सम्मान करते हैं और एक नए विचार के साथ आने पर जोर देते हैं और कुछ अलग करने के लिए उनके साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। यह भी पढ़ें- शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक: बॉलीवुड सेलेब्स के बॉडीगार्ड्स की सैलरी जानकर आप हैरान रह जाएंगे

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये वॉकआउट होता है या नहीं शाहरुख खान से संजय लीला भंसाली‘एस इंशाअल्लाह सलमान की तरह ही उनके रिश्ते में भी खटास आएगी, क्योंकि यह बताया गया है कि उनके न करने के फैसले के बाद से उन दोनों ने एक साथ काम नहीं किया है बाजीराव मस्तानी जब मूल कलाकारों के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने कथित ब्रेकअप के कारण शो से बाहर हो गईं बाघ 3 तारा।

सलमान खान ने वॉक किया इंशा अल्लाह रचनात्मक मतभेदों के कारण, इंटीरियर डिजाइनर रुबिन ने न्यूज 18 को बताया, “सौभाग्य से या दुर्भाग्य से, फिल्म एक टकराव के कारण फ्लोर पर नहीं पहुंच पाई और सलमान सेट से चले गए। सलमान और भंसाली ऐसा नहीं करना चाहते थे।” मैंने साथ में फिल्म बनाई। मैंने सेट की पूर्व-योजना बनाने में भंसाली के साथ एक साल बिताया। हम लोकेशन तलाशने के लिए करीब तीन महीने तक अमेरिका में थे।”

कथित तौर पर शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है राजा बेटी के साथ सुहाना खान सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित।

देखिए शाहरुख खान का वीडियो.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar