अजय देवगन एक और हॉरर फिल्म के लिए शैतान लेखकों के साथ फिर से जुड़े; मुख्य भूमिका निभाएंगी पत्नी काजोल?

Ajay Devgn reunites with Shaitaan writers for another horror film; wife Kajol to play female lead?



अजय देवगन में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है शैतान. फिल्म ने सभी का ध्यान खींचा है और इसमें आर माधवन भी हैं। इस सुपरनैचुरल थ्रिलर का निर्देशन विकास बहल ने किया है और इसने सभी को दीवाना बना दिया है। इसे सभी का प्यार मिल रहा है और हॉरर फिल्में हर किसी की नई पसंदीदा बन गई हैं। ऐसा लगता है कि अजय देवगन को हॉरर जॉनर बहुत पसंद है। अपनी फिल्म की बड़ी सफलता के बाद, शैतानवह उनके साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार है मैदान और शैतान एक और डरावनी फिल्म के लिए लेखक, सैविन क्वाड्रास और आमिल कीयान खान। यह भी पढ़ें- दे दे प्यार दे 2: अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर 2025 में इस तारीख को होगी रिलीज?

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- अंबानी प्री-वेडिंग पार्टी में अपनी बेटी निसा देवगन के लुक को देखकर काजोल खुद को रोक नहीं पाईं; नेटिज़न्स शामिल होते हैं

अजय देवगन बनाएंगे एक और हॉरर फिल्म?

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन इस फिल्म में एक्टर नहीं बल्कि प्रोड्यूस करने वाले हैं। कथित तौर पर फिल्म का नाम ‘मां’ रखा गया है। कहानी और पटकथा साईविन ने लिखी है और आमिल ने संवाद लिखे हैं। शैतान के अलावा, अजय और आमिल कीयान पहले भी रनवे 34, दृश्यम 2, भोला के लिए साथ काम कर चुके हैं। यह भी पढ़ें- करीना कपूर खान और शीर्ष 10 बॉलीवुड सेलेब्स और उनके ओसीडी

आने वाली फिल्म मां की बात करें तो संदीप फ्रांसिस फिल्म का संपादन करेंगे और यह एक इमोशनल थ्रिलर होगी। वहीं, फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल होंगी। नुसरत भरुचा स्टारर छोरी फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर विशाल फुरिया करेंगे।

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पहले से ही मुंबई में हो रही है। काजोल और अन्य लोग एक प्रमुख कार्यक्रम के लिए 29 मार्च को कोलकाता के लिए रवाना होंगे। इसके बाद वे मुंबई लौट आएंगे। कथित तौर पर फिल्म मई तक पूरी हो जाएगी।

अजय देवगन के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं। वह अगली बार एम में नजर आएंगेएदान, औरों में कहां दम था, सिंघम अगेन, रेड 2 और दे दे प्यार दे 2.

शैतान सार्वजनिक समीक्षा का एक वीडियो देखें:

काजोल की बात करें तो वह धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म में नजर आएंगी। सरज़मीन जिसमें मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और इब्राहिम अली खान भी डेब्यू कर रहे हैं। में भी वह नजर आएंगी पट्टी करो कृति सनोन, शाहीर शेख और अन्य के साथ।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar