वे सभी अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में अंबानी समारोहों में प्रदर्शन किया है

Anant Ambani, Radhika Merchant Wedding: All the international artists that have performed at Ambani functions over the years


मार्च 2024 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आगामी शादी ने एक बार फिर लोगों में उत्सुकता जगा दी है, खासकर इस बात को लेकर कि कौन सा अंतरराष्ट्रीय सितारा इस समारोह की शोभा बढ़ाएगा। अंबानी परिवार के समारोह, चाहे शादी हो या नए उद्यमों का उद्घाटन, वैश्विक सितारों की मेजबानी के लिए प्रसिद्ध हैं। आनंद अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में हॉलीवुड सनसनी रिहाना की संभावित उपस्थिति के बारे में पहले से ही अटकलें लगाई जा रही हैं। जैसा कि गपशप के शौकीन इस बात पर अटकलें लगाने की तैयारी कर रहे हैं कि इस बार कौन सा वैश्विक आइकन अंबानी के समारोह की शोभा बढ़ाएगा, आइए उन कई शीर्ष हॉलीवुड हस्तियों पर नजर डालें, जिन्होंने पहले अपनी उपस्थिति और प्रदर्शन से अंबानी समारोहों की शोभा बढ़ाई है। यह भी पढ़ें- अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग उत्सव: रिहाना, दिलजीत दोसांझ संगीत समारोह में प्रस्तुति देंगे?

टॉम हॉलैंड

यह भी पढ़ें- अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट की शादी: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट आकाश अंबानी के साथ परफॉर्म करेंगे? जामनगर में युगल रिहर्सल करते हुए

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में स्पाइडर-मैन की प्रतिष्ठित भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले, टॉम हॉलैंड उन कुछ हॉलीवुड सेलिब्रिटी में से एक थे, जिन्होंने अप्रैल 2023 में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन की शोभा बढ़ाई थी। यह भी पढ़ें- दुबई में स्पॉट हुईं अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट, पहनी 3 लाख रुपये की शर्ट ड्रेस

गीगी हदीद

अमेरिकी मॉडल और टेलीविजन व्यक्तित्व, गिगी हदीद ने अप्रैल 2023 में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में अपनी त्रुटिहीन शैली से भारतीय दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

क्रिस मार्टिन (द चेनस्मोकर्स)

कोल्डप्ले रॉकर क्रिस मार्टिन और द चेनस्मोकर्स ने फरवरी, 2019 को आयोजित अक्सा अंबानी और श्लोका मेहता की शादी से पहले के उत्सव में मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। स्काई फुल ऑफ स्टार्स, पेरिस कुछ ऐसे गाने थे जिन पर प्रसिद्ध बैंड ने प्रदर्शन किया।

Beyonce

क्वीन बे, बेयोंसे ने दिसंबर, 2018 में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी से पहले के उत्सव की शोभा बढ़ाई। उन्होंने जाहिर तौर पर अपने प्रदर्शन के लिए 25 से 30 करोड़ की भारी रकम चार्ज की।

जॉन लीजेंड

गेट लिफ्टेड फेम जॉन लीजेंड भी उन वैश्विक सितारों में से एक थे जिन्होंने अतीत में अंबानी समारोहों की शोभा बढ़ाई थी। उन्होंने सितंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में आयोजित ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के सगाई समारोह में प्रदर्शन किया।

पेनेलोपे क्रूज

अप्रैल 2023 में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन में प्रसिद्ध स्पेनिश अभिनेत्री पेनेलोप क्रूज़ भी शामिल हुईं।

मैरून 5

अमेरिकी पॉप रॉक बैंड, मरून 5, जो हार्डर टू ब्रीथ, शी विल बी लव्ड और अन्य एल्बमों के लिए जाना जाता है, ने मार्च, 2019 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के बाद की पार्टी में प्रदर्शन किया।

ऐसी अटकलें हैं कि रिहाना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व उत्सव में प्रस्तुति देंगी। पिछले इतिहास को देखते हुए, कोई भी आश्वस्त हो सकता है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी भी धूमधाम से होने वाली है, जिसमें हॉलीवुड के कई सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी 1 मार्च से शुरू होगी और 8 मार्च तक चलेगी। फिलहाल शादी की आधिकारिक तारीख सामने नहीं आई है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar