एनिमल ने नए मानक स्थापित किए, ओटीटी पर दिलों और चार्ट पर राज करना जारी रखा

Animal sets new benchmarks, continues to rule hearts and charts on OTT



टॉलीवुड निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की नवीनतम अखिल भारतीय फिल्म, जानवर, उद्योग में लहरें बना रहा है। कुछ विवादों का सामना करने के बावजूद, फिल्म व्यावसायिक और ऑनलाइन दोनों ही स्तरों पर उल्लेखनीय सफलता हासिल करने में सफल रही है। और इसने अपने डिजिटल रिलीज़ पर एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। जानवर हाल ही में लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। इसने गैर-अंग्रेजी फिल्म श्रेणी में लगातार दो सप्ताह तक मंच के वैश्विक चार्ट में अपना स्थान बनाए रखा। यह फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और दर्शकों के बीच इसकी लोकप्रियता का प्रमाण है। यह भी पढ़ें- पुष्पा 2: एनिमल की भारी सफलता के बाद; रश्मिका मंदाना ने अल्लू अर्जुन के साथ शूटिंग शुरू की; सेट से एक स्पष्ट तस्वीर साझा की

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ से जुड़ें। यह भी पढ़ें- तलाक के बाद आमिर खान की पत्नी कहे जाने पर किरण राव की यह प्रतिक्रिया साबित करती है कि वह एक क्लासी महिला हैं

नेटफ्लिक्स पर इसकी सफलता के अलावा, जानवरों डीलक्स संस्करण के रूप में जारी साउंडट्रैक ने भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है। यह Spotify पर 500 मिलियन से अधिक स्ट्रीम जमा करने वाला सबसे तेज़ भारतीय एल्बम बन गया है। यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है और फिल्म के संगीत की अपार लोकप्रियता को दर्शाती है। यह भी पढ़ें- एनिमल: रणबीर कपूर की फिल्म पसंद न आने के बावजूद भूमि पेडनेकर ने किया इसका बचाव!

जानवर यह एक प्रभावशाली स्टार कास्ट का दावा करता है, जिसमें ए-लिस्टर्स जैसे सितारे भी शामिल हैं रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरीऔर रश्मिका मंदाना. उनके प्रदर्शन को आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा मिली, जिससे फिल्म की सफलता में और इजाफा हुआ।

चेक आउट जानवर यहां सार्वजनिक समीक्षा

फिल्म ने दर्शकों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कराया है, पशु पार्क. इस वर्ष के अंत में फिल्मांकन शुरू करने का कार्यक्रम, पशु पार्क उम्मीद है कि यह अपने पूर्ववर्ती की मनोरम कहानी और पात्रों को जारी रखेगा। प्रशंसक उत्सुकता से इस अभूतपूर्व परियोजना पर और अपडेट की उम्मीद कर रहे हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar