अर्जुन कपूर ने मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के डेब्यू पॉडकास्ट डंब बिरयानी की सराहना की

Arjun Kapoor gives a shout-out to Malaika Arora


मलायका अरोड़ा और अरबाज खानका बेटा अरहान खान यूट्यूब पॉडकास्ट और अपने दो सबसे अच्छे दोस्तों के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं। पॉडकास्ट शो 3 सबसे अच्छे दोस्तों के बारे में है और एक उनके बड़े होने से पहले पिछली गर्मियों में है। यह कहा जाता है गूंगी बिरयानी जो एक 6-भाग की सीमित पॉडकास्ट श्रृंखला है जो यूट्यूब पर आएगी। यह एक रेवोलियो मीडिया प्रोडक्शन है और इसमें अरहान और उसके दोस्त, देव और आरुष यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें अपने जीवन के साथ क्या करना है। इस श्रृंखला में कुछ बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हैं। अरहान के डेब्यू पर सेलेब की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं और अर्जुन कपूर टीज़र/छोटी झलक पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
बॉलीवुडलाइफ के व्हाट्सएप चैनल पर नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट देखें। यह भी पढ़ें- सलमान खान वाले अरहान खान के डंब बिरयानी पॉडकास्ट पर कैटरीना कैफ ने बरसाया प्यार; अभिनेत्री का प्यारा नोट खान-दान के साथ बंधन की बात करता है

अर्जुन कपूर अरहान खान को डांटते हैं

अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मलायका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट की पहली झलक साझा की। गूंगी बिरयानी. सिंघम अगेन एक्टर ने डंब बिरयानी के टीजर/ट्रेलर की तारीफ करते हुए एक नोट लिखा. वह लिखते हैं, “पागलपन!! यह एक धमाका होने वाला है। मेरी तरह की बिरयानी, इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” अरहान कपूर पिछले कुछ सालों से मलाइका को डेट कर रहे हैं। समर्थक चिल्लाहट इस बारे में बात करती है कि वे सभी कितना अद्भुत बंधन साझा करते हैं। यह भी पढ़ें- अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान से पहले; सलमान खान ने इन सितारों को किया बॉलीवुड में लॉन्च!

डंब बिरयानी पॉडकास्ट टीज़र के बारे में बात करते हुए, हम अरहान और उसके दोस्त को जगह-जगह जाकर सलाह लेते हुए देखते हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए। वे फैब्युलस वाइव्स, अरबाज खान और यहां तक ​​कि सलमान खान से भी मिलने जाते हैं। और जान्हवी कपूर के BFF ओर्री भी उनकी रोड-हॉपिंग यात्रा में उनके साथ शामिल होते हैं। सलमान काउबॉय अवतार में नजर आ रहे हैं. यहां देखें अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी: यह भी पढ़ें- सलमान खान द्वारा अपने बेटे अरहान को बॉलीवुड में लॉन्च करने की अफवाहों पर अरबाज खान ने दी प्रतिक्रिया; कहते हैं ‘यह बिल्कुल स्पष्ट है…’

यहां देखें अरहान खान की डंब बिरयानी टीज़र का वीडियो:

यहां देखें राशा थडानी के साथ अरहान खान का यह वीडियो:

इस बीच, अरहान के डेब्यू करने और सलमान खान द्वारा फिल्म का निर्माण करने की चर्चा है। हाल ही में अरबाज ने इस पर प्रतिक्रिया दी। एक्टर ने हैरानी जताते हुए कहा कि उन्हें ऐसी किसी खबर की जानकारी नहीं है. हालाँकि, उन्होंने अरहान के शोबिज़ की ओर झुकाव के बारे में बात की। प्यारे पिता ने इस बात पर जोर दिया कि अरहान मनोरंजन की दुनिया में प्रवेश करने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने फिल्म निर्माण सीखा है और अन्य चीजों में भी हाथ आजमाया है। डंब बिरयानी वीडियो टीज़र के बारे में बात करते हुए, मलायका अरोड़ा ने अपने बेटे के आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बताया।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar