आर्यन खान की कथित गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी को शाहरुख खान के प्रशंसकों का प्यार मिलता है [Check Comments]

Aryan Khan


क्या आर्यन खान ब्राजीलियाई मॉडल और एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं? रेडिट पोस्ट द्वारा दोनों के बीच कथित संबंधों की जांच के बाद हर किसी की जुबान पर यही सवाल है। एक Redditor ने दावा किया कि आर्यन खान और लारिसा बोन्सी को एक संगीत कार्यक्रम में एक साथ देखा गया था, और वे अच्छे दोस्त लग रहे थे। वह डी’यावोल के लिए उनके अभियान की एक मॉडल भी हैं। लारिसा बोन्सी लंबे समय से भारतीय मनोरंजन उद्योग में हैं। इंटरनेट जासूसों ने यह भी पाया कि लारिसा बोन्सी के परिवार के सदस्य आर्यन खान के सोशल मीडिया अकाउंट को फॉलो करते हैं।

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें।

प्रशंसकों ने लारिसा बोन्सी के खाते के टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी

तृप्ति डिमरी के बाद लारिसा बोन्सी शहर की नई भाभी हैं। शाहरुख खान के प्रशंसकों ने उनके इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी है। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बहू तो सुंदर है,” जबकि एक अन्य ने कहा, “भारत की सुन बाई” जिसका अर्थ है भारत की बहू। किसी भी पक्ष ने इस खबर की पुष्टि या खंडन नहीं किया है। आर्यन खान 26 साल के हैं जबकि लारिसा बोन्सी की उम्र करीब 30 साल है।

लारिसा बोन्सी सुजैन खान की अच्छी दोस्त हैं

आज सुजैन खान ने लारिसा बोन्सी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ऐसा लगता है जैसे उन्होंने किसी अभियान के लिए साथ मिलकर काम किया हो. ऐसा लगता है कि दोनों महिलाएं एक-दूसरे से बेहद प्यार करती हैं। यह तो सभी जानते हैं कि सुजैन खान और गौरी खान भी एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानती हैं।

आर्यन खान स्टारडम के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वेब सीरीज में मोना सिंह और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं। बिलाल सिद्दीकी और वह शो के लेखक हैं। पिछले दिनों शाहरुख खान के बेटे का नाम नोरा फतेही से जुड़ा था। लेकिन अफवाहों को बकवास बता कर खारिज कर दिया गया. लारिसा बोन्सी ने कई संगीत वीडियो किए हैं। वह एक टॉप मॉडल भी हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी कथित तौर पर अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar