अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ तोड़ेंगे पठान, गदर 2 के रिकॉर्ड?

Bade Miyan Chote Miyan box office collection: Akshay Kumar, Tiger Shroff to break Pathaan, Gadar 2 records?



बड़े मिया छोटे मियां, अली अब्बास जफर साल का सबसे बड़ा एक्शन बोनस लेकर आ रहा है। यह तारांकित करता है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिकाओं में हैं अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में भी. बड़े मियां छोटे मियां दो सबसे बड़े एक्शन सितारों के साथ दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा पैदा हुई है और इसमें संपत्तियां भी शामिल हैं बड़े मियां छोटे मियां टीज़र, ट्रेलर और गाने। प्रशंसक फिल्मों से जुड़ी हर चीज को लेकर उत्साहित हैं और सिनेमाघरों में इसे देखने के उत्साह से फूले नहीं समा रहे हैं। जैसे-जैसे हम इसकी रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं, बीएमसीएम के निर्माता ने बॉक्स ऑफिस पर एक दिलचस्प भविष्यवाणी की है।
बॉलीवुडलाइफ का अब एक व्हाट्सएप चैनल भी है जो आपकी उंगलियों पर नवीनतम टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है।

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की भविष्यवाणी

जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया। वह वास्तविक जीवन का परिचय देता है बड़े मियां और छोटे मियांयानी उनके पिता वाशु भगनानी और वो खुद. इसके बाद जैकी अपने निर्माता पिता की ओर कैमरा घुमाते हैं जो कहते हैं, “छोटे मियां फिकर मत कर 1100 करोड़ रुपये कन्फर्म है।” अब यह विश्वास है! निर्माता वाशु भगनानी ने भविष्यवाणी की है कि बड़े मियां छोटे मियां दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। जैकी अपनी मुस्कान नहीं रोक पाते और उन्होंने ‘तथास्तु’ कहकर वीडियो खत्म किया। उस मुकाम तक पहुंचने वाली एकमात्र हिंदी फिल्में रही हैं जवान और पठाण शाहरुख खान अभिनीत. जबकि पठाण 1000 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक कमाया, जवान बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

यहां देखें पिता वश भगनानी के साथ जैकी का वीडियो:

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अक्षय, टाइगर तोड़ेंगे धमाल! पठान, गदर 2 रिकॉर्ड?

और अगर बड़े मियां छोटे मियां अपने वादों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए, फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कुछ बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकती है। यानी शाहरुख खान स्टारर पठान, डंकीसनी देओल स्टारर ग़दर 2 और अधिक फिल्में। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।

इसे देखो बड़े मियां छोटे मियां वीडियो यहाँ:

बड़े मियां छोटे मियां कास्ट और अधिक अपडेट

बड़े मियां छोटे मियां कैप्टन मिशा के रूप में मानुषी छिल्लर, पाम के रूप में अलाया एफ और कबीर के रूप में पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं। अली अब्बास जफर ने फिल्म का निर्देशन किया है और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा के साथ इसका निर्माण भी किया है। बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल 2024 को ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह अजय देवगन स्टारर फिल्म से क्लैश होने जा रही है मैदान टिकिट खिड़की पर।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar