क्या मन्नारा चोपड़ा विजेता की दौड़ से बाहर हो गयीं? यहाँ हम क्या जानते हैं

Bigg Boss 17 Finale Live: Is Mannara Chopra eliminated from the winner



बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले अब हो रहा है। अरुण मैशेट्टी जाहिर तौर पर घर से बेघर हो गए हैं। कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और अन्य के साथ बहुत सारे सेगमेंट हो रहे हैं। इन सबके बीच एक पेज पर पोस्ट किया गया कि मन्नारा चोपड़ा फिनाले की रेस से बाहर हो गई हैं। ऐसा लग रहा है कि वह चौथे स्थान पर आ गईं. ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने महसूस किया कि वह शीर्ष तीन में जगह पाने की हकदार थीं। मन्नारा चोपड़ा उन कुछ लोगों में से एक हैं जिन्होंने पूरे शो के दौरान अपना व्यक्तित्व बरकरार रखा। उन्होंने शो में अपने रवैये से एक बड़ा प्रशंसक आधार भी बनाया है। ऐसे कई लोग थे जिन्होंने मुनव्वर फारुकी और उन्हें बिग बॉस 17 में भेजा था। मुनअरा ट्रेंडिंग हैशटैग में से एक था।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले: मन्नारा चोपड़ा शो से बाहर?

एक पेज ने पोस्ट किया कि मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से बाहर हो गई हैं। लेकिन उनके फैंस का कहना है कि ये फेक न्यूज है. मन्नारा चोपड़ा को शो के शीर्ष तीन प्रतियोगियों में से एक माना जा रहा है। वह ऐसी व्यक्ति हैं जो बिना किसी प्रशंसक आधार के आईं लेकिन इस सीज़न में उन्होंने अपना नाम बनाया।

ऐसा लग रहा है कि मन्नारा चोपड़ा के प्रशंसक फैलाई जा रही फर्जी खबरों से परेशान हैं। अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी को सीज़न के शीर्ष दो माना जाता है। हमें आधी रात तक इंतजार करना होगा और देखना होगा।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar