दीपिका पादुकोण ने पीकू से एक पुरानी तस्वीर साझा की; उन्होंने खुलासा किया कि बिग बी को उनसे हमेशा यही शिकायत रहती थी

Deepika Padukone shares a throwback picture from Piku; reveals Big B always had THIS complain about her



दीपिका पादुकोने कुछ समय पहले ही उन्होंने एक मनमोहक इंस्टाग्राम पोस्ट डाला था देखा जाता है अपनी सबसे सफल फिल्म के 9 साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं पीकू. दीपिका द्वारा शेयर की गई इस थ्रोबैक तस्वीर में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि कैसे अमिताभ बच्चन वह हमेशा उसके आहार की मात्रा पर आश्चर्य व्यक्त करता था और सोचता था कि कितना खाता है एक दिन में। दीपिका की पोस्टआर पीकू भी का विशेष उल्लेख था दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान कौन फिल्म में बहुत आनंद आया। सिंघम अगेन अभिनेत्री ने बताया कि वह उन्हें कितना याद करती हैं। दीपिका की पोस्ट में लिखा है, “उन्हें हर किसी को यह बताना अच्छा लगता है कि मैं कितना खाती हूं! @amitbhbachchan @irrfan ओह, हम आपको कितना याद करते हैं…” ये भी पढ़ें- क्या रणवीर सिंह ने डिलीट कर दीं दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की सारी तस्वीरें?

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें। यह भी पढ़ें- मेट गाला 2024: बहू आलिया भट्ट के लिए नीतू कपूर ने किया चीयर; यहां बताया गया है कि वह अपने सब्यसाची साड़ी लुक के बारे में क्या सोचती हैं

पीकू के 9 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए दीपिका पादुकोण की मनमोहक पोस्ट देखें। यह भी पढ़ें- मेट गाला 2024: क्या आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण की सब्यसाची साड़ी को कॉपी किया? नेटिज़न उसे कॉपी कैट कहते हैं

दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ बेबीमून एन्जॉय कर रही हैं

अभिनेत्री वेकेशन मोड पर है और अपने जीवन के समय का आनंद ले रही है क्योंकि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। दीपिका के वेकेशन की बेबी बंप वाली तस्वीर वायरल हो गई थी और प्रशंसक इस दिवा के अपने उभार के साथ सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं

ठीक कल हटाने दीपिका रणवीर के साथ उनकी शादी की सभी तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। कई लोग सोचते थे कि क्या उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं है, लेकिन वे बहुत अच्छे थे और यह रणवीर की अपने इंस्टाग्राम पर वार्षिक सफाई प्रक्रिया थी। दीपिका और रणवीर के लिए पूरी तरह तैयार हैं सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करें।

देखिए दीपिका पादुकोण का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar