क्या शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री नवल सईद को भेजे थे चुलबुले मैसेज? अभिनेत्री की ‘विवाहित क्रिकेटर’ टिप्पणी फिर सामने आई

Did Shoaib Malik send flirtatious messages to Pakistani actress Nawal Saeed? Actress



पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने जनवरी 2024 में सना जावेद के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा करके सभी पर बम गिरा दिया। ऐसी अफवाहें थीं कि सानिया मिर्ज़ा के साथ उनकी शादी ख़राब हो गई थी और दोनों तलाक की ओर बढ़ रहे थे। अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर को शुरू में उनके बीच के मुद्दों के लिए दोषी ठहराया गया था जब 2021 में पहली बार उनकी वैवाहिक समस्याओं की खबर आई थी। सना जावेद एक लोकप्रिय पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं। शोएब मलिक और वह पहली बार पाकिस्तान में एक रमज़ान विशेष कार्यक्रम के सेट पर मिले थे। ऐसा लगता है कि दोनों के बीच चिंगारी उड़ गई, जो जल्द ही दोस्त बन गए।

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें।

नवल सईद ने किये विस्फोटक खुलासे

पाकिस्तानी अभिनेत्री नवल सईद रमज़ान के एक शो में विशेष अतिथि थीं, जहाँ उनकी लोकप्रियता के बारे में उन्हें चिढ़ाया गया था। जब मेजबानों ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें अभिनेताओं से फ़्लर्टी संदेश मिलते हैं, तो उन्होंने कहा कि ज्यादातर संदेश क्रिकेटरों से आते हैं। इससे लोग हैरान रह गये. ऐसा लगता है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर डीएम मिले हैं। नवल सईद ने कहा कि उन्हें क्रिकेटरों से संदेश मिल रहे हैं और यह सही नहीं लगता. उन्होंने कहा कि वे वैश्विक मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करते हैं और उन्हें उचित तरीके से व्यवहार करना चाहिए।

क्या शोएब मलिक ने नवल सईद को किया था मैसेज?

मेजबान ने उनसे पूछा कि क्या नसीम शाह वह खिलाड़ी हैं जो उन्हें इंस्टाग्राम पर संदेश भेजेंगे। एक्ट्रेस हंसने लगीं. जब मेजबान नादिया खान ने उनसे स्पष्ट रूप से पूछा कि क्या यह शोएब मलिक हैं तो उन्होंने सवाल टाल दिया। बाद में एक्ट्रेस हंसने लगीं. लोग सोच रहे हैं कि क्या पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने वाकई उन्हें फ़्लर्टी अंदाज़ में मैसेज किया था। 25 साल की नवल सईद ने कहा कि वह अपनी खूबसूरती की तारीफ करने वाले क्रिकेटरों के इन संदेशों के स्क्रीनशॉट रखती हैं।

शादी को लेकर सना जावेद और शोएब मलिक को काफी ट्रोल किया गया है. एक्ट्रेस को घर तोड़ने वाली महिला करार दिया गया है. सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को खुला/बिना शर्त तलाक दे दिया। दोनों का एक बेटा इजहान है। टेनिस स्टार अब अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रह रही हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar