अंकज्योतिष के अनुसार विद्या बालन की फिल्म लाएगी उनके लिए ख्याति? विशेषज्ञ की भविष्यवाणी [Exclusive]

Do Aur Do Pyaar: Vidya Balan film to bring laurels for her as per numerology? Expert predicts [Exclusive]



विद्या बालन दो और दो प्यार का इंतजार कर रही हैं जिसमें प्रतीक गांधी, सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डिक्रूज भी हैं। यह एक ऐसा रोमांस है जहां प्यार की कोई सीमा नहीं होती। हमने अतीत में विद्या बालन की कहानी, नो किल्ड जेसिका और जलसा जैसी बेहतरीन थ्रिलर फिल्में देखी हैं। इस बार, वह प्रतीक गांधी के साथ एक शहरी रोमांटिक-कॉम में अभिनय कर रही हैं, जिन्होंने स्कैम 1992 में शानदार काम किया था। विद्या बालन को आखिरी बार फिल्म नियत में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। अभिनेत्री दिवाली 2024 में भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी। क्या दो और दो प्यार अभिनेत्री के लिए सफल 2024 की नींव रखेगा?

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें।

दो और दो प्यार का अंकज्योतिष विश्लेषण

डॉ. आचार्य विनोद कुमार ओझा ने दो और दो प्यार और विद्या बालन के लिए क्या मायने हैं, इस पर अपने विचार साझा किए हैं। अभिनेत्री की एक बड़ी फिल्म आने वाली है और उनके प्रशंसक उन्हें और अधिक फिल्मों में देखना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि दो और दो प्यार के नाम का योग नौ (9) तक आता है, जो विद्या बालन का जन्म अंक है। विशेषज्ञ के अनुसार, अंक 9 रचनात्मकता, मानवतावाद और सार्वभौमिक प्रेम का पर्याय है। उन्होंने कहा कि प्रेम के विभिन्न पहलुओं को उजागर करने वाली इस अभिनव फिल्म के साथ विद्या बालन एक अभिनेता के रूप में वापस आएंगी। दो और दो प्यार में व्यावसायिक और आलोचनात्मक प्रशंसा अर्जित करने की क्षमता है।

2024 में विद्या बालन के लिए करियर संभावनाएं

फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को आ रही है। अंक आता है 9, जो फिर से उनका अंक है। इससे संकेत मिलता है कि विद्या बालन इस प्रदर्शन के साथ फिर से सुर्खियों में आ सकती हैं। फिल्म प्रतीक गांधी की मौजूदगी को लेकर भी उत्साह पैदा कर रही है। पिछले दो महीनों में क्रू और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी छोटी फिल्मों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। ऐसा लगता है कि दर्शक बार-बार दोहराई जाने वाली एक्शन फिल्मों से कुछ हद तक ऊब चुके हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar