पठान के बाद, दीपिका पादुकोण अपनी आगामी गणतंत्र दिवस रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

Fighter: After Pathaan, Deepika Padukone is all set to dominate the box office with her upcoming Republic Day release



योद्धा: पिछला वर्ष, वास्तव में सबसे बड़ा वर्ष रहा है दीपिका पादुकोने उसके पहले से ही शानदार करियर में। दो बड़ी टिकट रिलीज़ों के साथ, पठाण साल की शुरुआत में और जावाएन अंत में, वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 2200 करोड़ की कमाई के साथ, दीपिका पादुकोण सफलताओं के साथ एक अलग स्थान पर पहुंच गईं। और अब 25 जनवरी 2024 को फाइटर की रिलीज के साथ, प्रत्याशा अब तक के उच्चतम स्तर पर है। वह वास्तव में बड़ी फिल्में करने वाली एक बड़ी नायिका हैं।
सभी नवीनतम बिग बॉस 17, टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- फाइटर स्टार ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर बहन सुनैना को दिए अनमोल तोहफे ने जीता नेटिज़न्स का दिल ‘इस साल आपको मेरा उपहार…’

25 जनवरी 2023 को, जब दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जासूसी थ्रिलर ने न केवल दर्शकों का ध्यान खींचा बल्कि भारत की न्यूमेरो यूनो के रूप में दीपिका की स्थिति को भी मजबूत किया। उसी वर्ष जवान के साथ, वह एक ही वर्ष में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 2200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली एकमात्र अभिनेत्री थीं। फ़िल्म की सफलता ने विविध भूमिकाएँ चुनने और विभिन्न शैलियों की परियोजनाओं की सफलता में योगदान देने की उनकी क्षमता को रेखांकित किया। यह भी पढ़ें- फाइटर ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस: एनिमल, जवान, पठान से पिछड़ जाएंगे ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के एक्शन?

नीचे देखें दीपिका पादुकोण का यह वीडियो:

जैसे-जैसे फाइटर की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, प्रशंसकों और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों के बीच उत्साह स्पष्ट है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म न सिर्फ भारत की पहली एरियल एक्शन एंटरटेनर है, बल्कि ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की पहली ऑनस्क्रीन साझेदारी भी है, जो अपने आप में एक कास्टिंग तख्तापलट थी। दोनों की शानदार केमिस्ट्री और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन के वादे ने देश और दुनिया भर के सिनेप्रेमियों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। दर्शकों से जुड़ने और यादगार प्रदर्शन करने की अभिनेत्री की क्षमता उनके करियर की लगातार विशेषता रही है। यह भी पढ़ें- अयोध्या राम मंदिर: प्राण प्रतिष्ठा की खुशी का जश्न इस तरह मना रही हैं दीपिका पादुकोण

इस देशभक्ति के अवसर पर दीपिका की पिछली सफलताओं ने स्तर ऊंचा कर दिया है, और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि फाइटर उनकी शानदार फिल्मोग्राफी में एक और रत्न के रूप में कैसे उभरेगा। ये फ़िल्में इस बात का सबूत हैं कि दीपिका पादुकोण किस तरह ‘बड़े फ़िल्मों की बड़ी हीरोइन’ हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar