करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन और अन्य बी-टाउन सेलेब्स अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा देंगे

Filmfare Awards 2024: Kareena Kapoor Khan, Janhvi Kapoor, Kartik Aaryan and more B-town celebs to set the stage on fire with their performances


69वें फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार 2024 गुजरात टूरिज्म के साथ आज 28 जनवरी को होने वाला है। प्रतिष्ठित अवार्ड शो की मेजबानी किसके द्वारा की जाती है? करण जौहर और आयुष्मान खुराना. यह अवॉर्ड शो सितारों से भरा होगा, जिसमें लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियां धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगी। बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- इस वजह से 23 घंटे बिना सोए रहते हैं कार्तिक आर्यन!

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रदर्शन के लिए अपने नृत्य अभ्यास की एक झलक साझा की। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सत्यप्रेम की कथा के बैकग्राउंड सॉन्ग ‘गुज्जू पटाका’ के साथ एक तस्वीर साझा की। कार्तिक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘गुजरात के लिए तैयार। सुबह 3:30 बजे रिहर्सल’। यह भी पढ़ें- 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड 2024: शाहरुख खान की फिल्म जवान, रणबीर कपूर की एनिमल और भी बहुत कुछ; विजेताओं की पूरी सूची पर एक नजर

कार्तिक आर्यन की पोस्ट पर एक नजर

एक अन्य कहानी में, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह 24 घंटों तक नहीं सोए हैं और अपने फिल्मफेयर प्रदर्शन के लिए अभ्यास कर रहे हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, सारा अली खान और करीना कपूर खान सहित बॉलीवुड हस्तियां लुभावनी प्रस्तुतियां देंगी और मनोरंजन को थोड़ा और ऊपर ले जाएंगी। ये सेलेब्स अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

कर्टेन रेज़र की मेजबानी अपारशक्ति खुराना और करिश्मा तन्ना ने की। खैर, अब इस स्टार नाइट को आयुष्मान खुराना और करण जौहर होस्ट करेंगे। पार्थिव गोहिल के संगीत प्रदर्शन के साथ शांतनु और निखिल का एक फैशन शो भी होगा। यह समारोह गुजरात के गिफ्ट सिटी में आयोजित किया गया है।

नामांकितों के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान को जवान और डंकी में उनके प्रदर्शन के लिए एक ही वर्ष में दो सर्वश्रेष्ठ अभिनेता नामांकन मिले हैं। 12वीं फेल को भी कई नॉमिनेशन मिले हैं, वहीं रणबीर कपूर की एनिमल को भी नॉमिनेट किया गया है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar