क्या शाहरुख खान ने 2024 में फ़र्ज़ी क्रिएटर्स राज और डीके के साथ लंबे समय से नियोजित प्रोजेक्ट को प्राथमिकता देने का फैसला किया है?

Has Shah Rukh Khan decided to prioritize long-planned project with Farzi creators Raj and DK in 2024?



हर कोई यह देखने को उत्सुक है कि शाहरुख खान आगे कौन सा प्रोजेक्ट चुनते हैं। पठान और जवान ने साबित कर दिया है कि सही स्क्रिप्ट के साथ उनका सुपरस्टारडम बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकता है। विशाल भारद्वाज की फिल्म से लेकर सुजॉय घोष और संजय लीला भंसाली की फिल्म किंग तक, प्रशंसक बस आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है. ऐसा लगता है कि राज और डीके सुपरस्टार के साथ लगातार मुलाकातें कर रहे हैं। उन्होंने 2019 में शाहरुख खान को एक स्क्रिप्ट पेश की थी। हालांकि उन्हें यह पसंद आई, लेकिन उनके पास कुछ विचार थे और दोनों ने सामग्री को संशोधित करने का फैसला किया। राज और डीके को अपने प्रोजेक्ट लिखने में काफी समय लगता है लेकिन अब उनके पास शाहरुख खान की मंजूरी के लिए स्क्रिप्ट तैयार है।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

शाहरुख फरजी क्रिएटर्स को प्राथमिकता दे रहे हैं

बॉक्स ऑफिस फिगर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान उनके साथ लगातार मीटिंग कर रहे हैं। सुपरस्टार ने जाहिर तौर पर सुहाना खान के साथ किंग को होल्ड पर रखने का फैसला किया है। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि वह चाहते हैं कि उनकी अगली फिल्म जवान और पठान की तर्ज पर एक बड़े बजट की फिल्म हो। उनकी आदित्य चोपड़ा और फराह खान से बातचीत चल रही है। कई लोग चाहते हैं कि वह धूम 4 करें क्योंकि यह एक बहुत ही सफल फ्रेंचाइजी है। साथ ही शाहरुख खान चाहते हैं कि बेटी सुहाना खान अलग-अलग बैनर के साथ काम करें। जबकि उनके अंदर का पिता वास्तव में अपनी बेटी के साथ सहयोग करना चाहता है, वह उसके दीर्घकालिक करियर के बारे में सोच रहा है।

शाहरुख खान बहुत सारे प्रोजेक्ट्स पढ़ रहे हैं

ऐसा लगता है कि शाहरुख खान दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माताओं की स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं। लोकेश कनगराज उनके साथ फिल्म करने के लिए काफी उत्सुक हैं। उनके प्रशंसक एस शंकर के साथ भी एक फिल्म चाहते हैं। इसके अलावा ऐसी भी उम्मीद है कि शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली एक साथ कोई फिल्म करेंगे. देवदास बॉलीवुड की सबसे ऐतिहासिक फिल्मों में से एक थी।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar