कियारा अडवाणी के आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की किस्मत कैसे बदल गई?

How Sidharth Malhotra



सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। उनकी प्रेम कहानी किसी परीकथा से कम नहीं है और उनके प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री को पसंद नहीं करते। लेकिन उनके रिश्ते ने सिद्धार्थ की किस्मत को बेहतर के लिए कैसे बदल दिया? यहां कुछ तरीके दिए गए हैं जिनसे कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डाला।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए नवीनतम मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार और ओटीटी समाचार लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ने के लिए क्लिक करें

1. उसने उसे आगे बढ़ने में मदद की

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आलिया भट्ट 2018 में अलग होने तक, बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक थे। कथित तौर पर ब्रेकअप ने सिद्धार्थ को दिल तोड़ दिया और उदास कर दिया, और उन्होंने यह भी कबूल किया कि वह अपने करियर और निजी जीवन में बुरे दौर से गुजर रहे थे। हालाँकि, चीजें तब बदल गईं जब 2019 में शेरशाह के सेट पर उनकी मुलाकात कियारा आडवाणी से हुई। दोनों के बीच तुरंत दोस्ती हो गई और वे अच्छे दोस्त बन गए। कियारा ने सिद्धार्थ को अपने अतीत से उबरने और अपने जीवन में आगे बढ़ने में मदद की। उन्होंने भी उनके काम में उनका साथ दिया और उन्हें और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया।

2. उन्होंने शेरशाह से उन्हें सबसे बड़ी हिट दी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर हिट देने के लिए संघर्ष कर रहे थे, क्योंकि उनकी अधिकांश फिल्में दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित करने में विफल रहीं। उनकी आखिरी सफल फिल्म 2016 में कपूर एंड संस थी, जिसके बाद उन्हें लगातार फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ा। हालाँकि, उनकी किस्मत तब बदल गई जब उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ अभिनय किया शेरशाहयह कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर एक बायोपिक है। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और इसे हर तरफ से सराहना मिली। बहादुर सैनिक के रूप में सिद्धार्थ के प्रदर्शन की सभी ने सराहना की और उन्होंने अपनी भूमिका के लिए कई पुरस्कार और प्रशंसाएं जीतीं। शेरशाह ने बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक के रूप में अपनी और कियारा की स्थिति को भी मजबूत किया।

3. उसने उसे अधिक अभिव्यंजक और रोमांटिक बना दिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक शर्मीले और आरक्षित व्यक्ति के रूप में जाने जाते थे, जो शायद ही कभी अपने निजी जीवन के बारे में खुलते थे या सार्वजनिक रूप से अपनी भावनाओं को दिखाते थे। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय नहीं थे और कम प्रोफ़ाइल रखना पसंद करते थे। हालाँकि, कियारा आडवाणी को डेट करने के बाद वह और अधिक एक्सप्रेसिव और रोमांटिक हो गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ मनमोहक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया और यहां तक ​​​​कि शेरशाह के गानों की प्यारी रील भी बनाईं। उसने उसे मीठे इशारों से भी आश्चर्यचकित किया, जैसे कि उसे फूल और केक भेजना और उसे विदेशी छुट्टियों पर ले जाना।

4. उसने उसे अपने परिवार और दोस्तों से मिलवाया

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते को किसी से नहीं छुपाया और उन्हें अक्सर विभिन्न कार्यक्रमों और पार्टियों में एक साथ देखा जाता था। उन्होंने एक-दूसरे को अपने परिवार और दोस्तों से भी मिलवाया और उनकी स्वीकृति और आशीर्वाद प्राप्त किया। कियारा सिद्धार्थ को अपने माता-पिता जगदीप और जेनेवीव आडवाणी और अपने भाई मिशाल आडवाणी से मिलवाने ले गईं। उन्होंने उन्हें आकांशा रंजन कपूर और अनुष्का रंजन जैसे अपने करीबी दोस्तों से भी मिलवाया। सिद्धार्थ कियारा को अपने माता-पिता, सुनील और रिम्मा मल्होत्रा, और अपने भाई हर्षद मल्होत्रा ​​से मिलवाने भी ले गए। उन्होंने उसे अपने गुरु और दोस्त, करण जौहर और अपने अन्य उद्योग सहयोगियों, जैसे वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा से भी मिलवाया।

5. स्वप्निल शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी आखिरकार 6 फरवरी, 2024 को जैसलमेर में एक स्वप्निल शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने एक भव्य और अंतरंग संबंध बनाया, जिसमें उनके करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए। उनके पास एक पारंपरिक हिंदू समारोह था, उसके बाद एक स्वागत समारोह और एक संगीत रात थी। वे मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए अपने शादी के परिधानों में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके अपने प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी भी साझा की। उन्होंने सभी को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया और साथ में अपनी नई यात्रा के लिए उत्साह व्यक्त किया।

का वीडियो देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar