साक्षी धोनी ने एमएस धोनी से कहा कि वह अपना खेल जल्दी खत्म करें क्योंकि ‘बच्चा आने वाला है’

IPL 2024: Sakshi Dhoni asks MS Dhoni to quickly finish his game as ‘Baby is on the way’



धोनी परिवार घर में एक नए सदस्य के आने की उम्मीद कर रहा है और सबसे ज्यादा उत्साहित कोई और नहीं बल्कि वह है साक्षी धोनीइससे पहले कि आप बंदूक उछालें, महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद नहीं कर रही हैं, लेकिन साक्षी ही ‘बुआ’ बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनका उत्साह चरम पर है। स्टार क्रिकेटर की पत्नी की पोस्ट तब से इंटरनेट पर वायरल हो रही है जब से उन्होंने अपने पति से कहा कि वह जल्दी से आईपीएल में अपना खेल खत्म करें क्योंकि बच्चा आने वाला है। यह भी पढ़ें- विराट कोहली, रोहित शर्मा और अन्य सबसे अमीर भारतीय क्रिकेटर; यहां बताया गया है कि वे कितना कमाते हैं

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें। यह भी पढ़ें- आकर्षक स्टाइल: विराट कोहली, एमएस धोनी और अन्य भारतीय क्रिकेटर अपने बाल कटवाने के लिए कितना भुगतान करते हैं?

साक्षी धोनी सबसे विचित्र स्टार पत्नियों में से एक हैं और वह अक्सर जीवन पर अपने अनूठे और प्रफुल्लित करने वाले दृष्टिकोण और अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लोगों का ध्यान खींचने में सफल रहती हैं। यह भी पढ़ें- अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग: शाहरुख खान ने डीजे ब्रावो के साथ पोज दिया; करीना कपूर, सैफ अली खान रॉयल्टी और बहुत कुछ चिल्लाते हैं [VIEW INSIDE PICS]

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी की प्रेम कहानी।

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने 2010 में अपने गृहनगर में शादी कर ली। उनकी शादी को 14 साल हो गए हैं और उनकी 9 साल की बेटी जीवा धोनी के जन्म के बाद उनका परिवार पूरा हो गया है। धोनी देश के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक हैं। अपनी शादी से पहले उनका नाम बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ा था, क्रिकेटर को जवान दिवा बहुत पसंद थी और उन्होंने खुलेआम इसका इजहार भी किया था।

जब साक्षी धोनी ने एमएस धोनी के बारे में बात की कि वे अपने बच्चे जीवा से ज्यादा क्रिकेट को प्राथमिकता देते हैं।

अपने एक इंटरव्यू में साक्षी ने बताया था कि कैसे धोनी एक समर्पित क्रिकेटर हैं और यहां तक ​​कि अपनी बेटी से भी पहले क्रिकेट को महत्व देते हैं, ”यहां तक ​​कि जब जीवा हुई, तो अस्पताल में हर कोई ऐसा कह रहा था ‘ओह, आपका पति नहीं आ रहा है!’ मैंने कहा ‘इससे ​​कोई फर्क नहीं पड़ता’. क्रिकेट उनकी प्राथमिकता है और वह मेरी प्राथमिकता हैं. तो जो उनकी प्राथमिकता है वही मेरी प्राथमिकता है. लोग मुझसे कहते हैं कि उनकी पत्नी होने के नाते मुझे बहुत कुछ त्याग करना पड़ा। मैं कहता हूं, ‘नहीं, कुछ नहीं, यह सब प्यार है।’ जब आप अंदर होते हैं तो आप इसे बलिदान नहीं कह सकते।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar