जैकी श्रॉफ ने आखिरकार खुलासा कर दिया कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे को डीएम क्यों भेजा और यह बहुत प्यारा है

Jackie Shroff FINALLY reveals why he sent a DM to Ananya Panday on Instagram and it is too cute



अनन्या पांडे में अपने अभिनय को लेकर चर्चा में रही हैं खो गए हम कहां. फिल्म में अहाना के रूप में वह अद्भुत रही हैं। खो गए हम कहां इसमें सिद्धांत चतुवेर्दी, आदर्श गौरव, आन्या सिंह, कल्कि कोचलिन और अन्य भी शामिल हैं। फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है और दर्शकों को खूब पसंद आई है। लोग फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं और हाल ही में अनन्या पांडे ने उनसे मिले एक खास संदेश के बारे में बात की जैकी श्रॉफ इंस्टाग्राम डीएम के माध्यम से। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जैकी श्रॉफ ने उन्हें इंस्टाग्राम पर एक साधारण शब्द का संदेश भेजा था। उन्होंने बस इतना लिखा, “भिडू”। यह भी पढ़ें- क्या चंकी पांडे ने 2024 में बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ बेटी अनन्या पांडे की शादी की पुष्टि की?

बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार देखने से न चूकें और टी वी समाचार. यह भी पढ़ें- पलक तिवारी, जान्हवी कपूर और अन्य बॉलीवुड सितारों के बच्चे एथनिक लुक में दिखे आकर्षक!

जैकी श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उन्होंने अनन्या पांडे को ‘भिडू’ क्यों भेजा

अब, जैकी श्रॉफ ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात की और बताया कि उन्होंने अनन्या को वह मैसेज क्यों भेजा था। उन्होंने कहा कि यह अनन्या को आश्वस्त करने का उनका तरीका था कि वह हमेशा उसके लिए मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि अनन्या उनकी दोस्त हैं, चंकी पांडे की बच्ची हैं और आज के ये सभी कलाकार उनके दोस्त हैं। यह भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने अपने प्रेमी आदित्य रॉय कपूर से की खुलकर बात; आशिकी 2 स्टार के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद है, इसकी सूची बनाएं

उन्होंने कहा कि इन अभिनेताओं के पिता एक समय में उनके दोस्त थे लेकिन यह दोस्ती नई पीढ़ी में भी स्थानांतरित हो गई है। जैकी श्रॉफ ने नए प्रतिभाशाली अभिनेताओं को समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि युवा लोग पार्टियों में जाते हैं और उनके पिता ऐसा नहीं करते लेकिन उन्हें पार्टी करना पसंद है।

इसलिए, यही वह जगह है जहां वह इन युवा दोस्तों से मिलते हैं। उन्होंने कहा कि वे उन्हें स्वीकार करते हैं क्योंकि वह उनके जैसे हैं और उनमें बचपना नहीं गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ हाल ही में नीना गुप्ता के साथ मस्ती में रहने का में नजर आए थे।

खो गए हम कहां की सफलता पार्टी पर एक वीडियो देखें:

अनन्या पांडे की बात करें तो ऐसी अफवाह है कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। उनके बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है और वे दो साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं। यह सब करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर शुरू हुआ।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar