अफवाह है कि यह आर्चीज़ अभिनेता आलिया भट्ट की आने वाली नई फिल्म में उनके भाई की भूमिका निभाएगा

Jigra: This Archies actor is rumoured to play Alia Bhatt


जिगरा: आलिया भट्ट वासन बाला द्वारा निर्देशित अपनी आगामी नई फिल्म के साथ हमें आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का पोस्टर, जो महीनों पहले आया था, उसमें आलिया बेहद दिलचस्प लुक में नजर आईं। पोस्टर से कोई भी आसानी से समझ सकता है कि यह एक रोमांचक फिल्म होगी जहां आलिया एक बार फिर अपने दमदार अभिनय कौशल से हमें मंत्रमुग्ध कर देगी। अटकलें लगाई जा रही हैं कि इनमें से एक अभिनेता… जोया अख्तर‘एस आर्चीज़ जिगरा में आलिया के भाई-बहन की भूमिका निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। यह जानने के लिए पढ़ें कि वह अभिनेता कौन है। यह भी पढ़ें- राह कपूर पर कमेंट वायरल होने के बाद नीतू कपूर ने आलिया भट्ट को कहा ‘टिपिकल सास’ [Watch]

सभी नवीनतम बिग बॉस 17, टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- द आर्चीज़ में सुहाना खान से लेकर धड़क में जान्हवी कपूर तक: बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अपनी पहली फिल्मों में लिप लॉक किया

जिगरा में आलिया भट्ट के भाई का किरदार निभाएंगे आर्चीज़ अभिनेता वेदांग रैना?

यह भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने बताई अभिनेत्रियों के बीच कैटफाइट के पीछे की सच्चाई; ‘आलिया भट्ट, कृति सेनन…’

ऐसी अफवाहें हैं कि जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ में रेगी का किरदार निभाने वाले वेदांग रैना से जिगरा में आलिया भट्ट के भाई की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब वेदांग से चल रही अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हालांकि उन्होंने इन रोमांचक अटकलों के बारे में सुना है, लेकिन वह ऐसी अफवाहों पर मदद नहीं कर सकते। जब उनसे पूछा गया कि आलिया भट्ट को भाई-बहन की भूमिका निभाने का विचार कैसा लगा, तो उन्होंने कहा कि यह रोमांचक लग रहा था। यह पूछे जाने पर कि वह आलिया भट्ट के किस तरह के भाई-बहन की भूमिका निभाना चाहेंगे, वेदांग ने कहा कि यह स्क्रिप्ट और पात्रों पर निर्भर करता है।

नीचे देखें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का यह वीडियो:

वेदांग ने उपरोक्त अटकलों का न तो खंडन किया है और न ही इसकी पुष्टि की है, जो निश्चित रूप से आशा की गुंजाइश छोड़ता है कि वह आलिया भट्ट की जिगरा का हिस्सा हो सकते हैं। वेदांग की बात करें तो वह हाल ही में जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर के साथ अपने कथित अफेयर को लेकर खबरों में थे। हालाँकि, वेदांग ने इस खबर का खंडन किया और कहा कि हालाँकि वह और ख़ुशी बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उनके बीच अब और कुछ नहीं है।

उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल वह सिंगल हैं और खुश हैं। लेकिन अगर प्यार उसके दरवाजे पर दस्तक दे तो वह शर्माएगा नहीं। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी होने वाली गर्लफ्रेंड बुद्धिमान, वफादार और मेहनती हो।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar