केएल राहुल ने एक मनमोहक वीडियो के साथ अथिया शेट्टी को पहली शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं; कहते हैं ‘तुम्हें ढूंढना घर आने जैसा था’

KL Rahul wishes Athiya Shetty on first marriage anniversary with an adorable video; says



केएल राहुल और Athiya शेट्टी एक मनमोहक जोड़ी बनाएं. क्रिकेटर और बॉलीवुड डीवा ने पिछले साल 23 जनवरी को शादी की थी। आज उन्होंने साथ रहने का एक साल पूरा कर लिया है। इस खास दिन पर उनके परिवार के सभी सदस्य सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामनाएं साझा करते हैं। सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी उनकी पहली शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं देने के लिए जोड़े की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं। अहान शेट्टी ने केएल राहुल और अथिया के साथ उनकी शादी की एक तस्वीर साझा की। शादी में अहान अपने भाई की ड्यूटी निभाते नजर आए। तस्वीर शेयर करते हुए अहान ने लिखा, “समय कैसे बीत जाता है! पहली साल की सालगिरह मुबारक।”

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

तस्वीर शेयर करते ही अथिया ने इस पर प्यारा सा मजाक किया. उन्होंने लिखा, ”आपको और राहुल को सालगिरह की शुभकामनाएं.”

पोस्ट पर एक नज़र डालें:

सुनील शेट्टी ने भी अपने ‘बच्चा’ को उनकी पहली शादी की सालगिरह पर बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

सुनील शेट्टी की इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नज़र डालें:

अब, केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का एक मनमोहक वीडियो साझा किया है। उन्होंने एक प्यारी सी पोस्ट के साथ अपनी पत्नी को शुभकामनाएं दीं और लिखा, “तुम्हें ढूंढना घर आने जैसा था” सुनील शेट्टी, ईशा गुप्ता, आकांक्षा रंजन कपूर और अन्य ने पोस्ट पर प्यार बरसाया।

यहां वीडियो देखें:

उनकी प्रेम कहानी के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़े की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। वे दोस्त बन गए और अंततः एक-दूसरे से प्यार करने लगे। पिछले साल सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस में शादी करने से पहले उन्होंने चार साल तक डेट किया।

यहां देखें सुनील शेट्टी पर एक वीडियो:

बधाई हो, केएल राहुल और अथिया शेट्टी!

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar