मलायका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान की सबसे कम पसंदीदा विशेषता का खुलासा किया जो उसे अपने पिता अरबाज खान से मिली है

Malaika Arora reveals her least favourite trait of son Arhaan Khan which he got from father Arbaaz Khan



मलायका अरोड़ा एक की माँ है. पूर्व पति के साथ उनका बेटा अरहान खान अरबाज खान 19 साल का है. स्टार किड हाल ही में पॉडकास्ट क्लब में शामिल हुआ क्योंकि उसने अपने दोस्तों के साथ ‘डंब बिरयानी’ नामक एक टॉक शो शुरू किया था। पहले एपिसोड में अरबाज खान और सोहेल खान मेहमान बन गए. उनके बीच रिश्तों, दोस्ती और अन्य मुद्दों पर बेहतरीन बातचीत हुई। अगले एपिसोड में दिखाया गया मलायका अरोड़ा और सरजिता रैयानी. ट्रेलर वायरल होने के बाद इस पॉडकास्ट की बदौलत मलाइका सुर्खियों में आ गईं। अरहान खान ने उनसे पूछा कि वह अर्जुन कपूर से कब शादी कर रही हैं। मलायका ने अरहान से यह भी पूछा कि उसने अपनी वर्जिनिटी कब खोई थी और इसे नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। अब जब यह एपिसोड आ गया है, तो और भी बहुत कुछ है। यह भी पढ़ें- मुंबई के इन आलीशान जिम में ऋतिक रोशन और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के साथ वर्कआउट करें

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें। यह भी पढ़ें- मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने उनसे अर्जुन कपूर से शादी को लेकर किया सवाल!

डंब बिरयानी पर मलायका अरोड़ा ने खुलासा किया कि अरहान को अपने पिता अरबाज खान के कुछ गुण विरासत में मिले हैं। वह कहती हैं कि वह बिल्कुल अरबाज की तरह हैं और सभी गुण आकर्षक नहीं हैं। वह कहती है कि यह देखना चौंकाने वाला है कि वे कितने समान हैं; दरअसल, उनके कान खुजलाने का तरीका भी एक जैसा ही होता है। अच्छे गुणों के बारे में वह कहती हैं कि अरहान और अरबाज दोनों जानते हैं कि कब अति नहीं करनी है और कुछ चीजों के बारे में स्पष्ट हैं। यह भी पढ़ें- जान्हवी कपूर, ईशा गुप्ता और अन्य डीवाज़ आपको बताती हैं कि ब्रा को ऊपर और नीचे कैसे किया जाए

इसके बाद मलायका अरोड़ा ने उस विशेषता का खुलासा किया जो उन्हें सबसे ज्यादा नापसंद है। उन्होंने कहा कि अरहान और अरबाज काफी अनिर्णायक हैं। मलायका अरोड़ा के अनुसार अरहान शर्ट का रंग, उसे कैसा खाना चाहिए आदि नहीं चुन सकता। जब अरहान ने चुटकी लेते हुए कहा कि उनकी दिनचर्या अच्छी है, तो दिवा ने कहा कि यह उनकी वजह से है। मलायका निश्चित रूप से एक अच्छी माँ हैं, है ना?

मलायका अरोड़ा और अरबाज खान ने अपनी 18 साल लंबी शादी को साल 2017 में खत्म कर दिया था। हालांकि, वे अरहान का सह-पालन कर रहे हैं और अक्सर उसके लिए साथ आते हैं।

यहां देखिए मलायका अरोड़ा का एक वीडियो

फैंस अब सलमान खान के इस पॉडकास्ट डंब बिरयानी का हिस्सा बनने का इंतजार कर रहे हैं। प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाले ट्रेलर में सलमान जरूर नजर आते हैं। लेकिन खैर, वह असल में इसका हिस्सा होंगे या नहीं, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar