प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास की बेटी मालती मैरी शोबिज की ओर उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं? मनमोहक वीडियो ध्यान खींचता है

Priyanka Chopra, Nick Jonas



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने नन्हे-मुन्नों के साथ अपना समय बिता रहे हैं मालती मैरी अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद. स्नेही माँ और पिता को अपडेट और तस्वीरें साझा करना बहुत पसंद है मालती मैरी चोपड़ा जोनास उनके सोशल मीडिया हैंडल पर। एक बच्चे को नई चीजें सीखते और बढ़ते हुए देखना दिलचस्प है और मालती मैरी अभी इसी चरण में है। प्रियंका चोपड़ा तस्वीरें और वीडियो साझा करती रही हैं और उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ वीडियो डाले हैं जिनमें उनकी प्यारी बेटी हैं। ऐसा लगता है कि, अपनी माँ और पिता की तरह, एमएम भी कैमरे के सामने आने की ख्वाहिश रखती हैं।
बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें। यह भी पढ़ें- डॉन 3: कियारा आडवाणी बनेंगी रणवीर सिंह की ‘जंगली बिली’?

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास के नक्शेकदम पर चल रही हैं मालती मैरी?

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में कुछ वीडियो साझा किए। इन सभी में मालती मैरी शामिल हैं। या उससे भी अधिक उसके छोटे माथे की तरह। हाँ, यह सही है। मनमोहक वीडियो में मालती मैरी खुद को वीडियो में रिकॉर्ड करती हुई दिखाई देती है। प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “अब यह वीडियो भी है… हम विकसित हो रहे हैं।” दो साल के बच्चे की माँ रो पड़ी। प्रियंका और निक के फैन क्लब जेरीएक्समिमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। यह एक ऐसा वीडियो है जो आपके दिलों को झकझोर देगा। मालती मैरी की उत्सुक आँखें आपको आश्चर्यचकित कर देंगी! यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी की बेलगाम खुशी वाली तस्वीर साझा की और यह आपके सप्ताहांत की उदासी को एक पल में दूर कर देगी

मालती मैरी का संकलन वीडियो यहां देखें:

क्या वह प्यारी नहीं है? ऐसा लगता है कि मालती मैरी को यह जीन में मिल गया है। प्रियंका और निक दोनों कैमरे के सामने पर्याप्त समय बिताते हैं, स्वाभाविक रूप से, एमएम को इसे चुनना पड़ा। क्या हम उसे बड़े स्क्रीन पर कैमरे के सामने देखेंगे? केवल समय बताएगा। लेकिन मालती मैरी का यह मनमोहक ‘विकास’ वीडियो निश्चित रूप से मनमोहक है। यह भी पढ़ें- जब आईटी छापे के दौरान शाहिद कपूर द्वारा उनके अपार्टमेंट का दरवाजा खोलने की खबरों को प्रियंका चोपड़ा ने खारिज कर दिया, ‘ये बहुत सस्ती बात है…’

यहां देखें निक जोनास का भारत में प्रदर्शन का यह वीडियो:

अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी की बेतहाशा खुशी की एक तस्वीर शेयर की थी. छोटा बच्चा जन्मदिन की पार्टी में खेल रहा था। तस्वीर एक बॉल पिट की है. मालती मैरी के चेहरे पर सबसे मनमोहक मुस्कान है। प्रियंका ने कहानी साझा की कि कैसे मालती सभी सीढ़ियाँ चढ़ गईं और स्लाइड से नीचे भी फिसल गईं। प्रियंका को इस पल को सबके साथ साझा करने का मन हुआ। उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें निराशा महसूस होती थी तो वह मालती मैरी की उस तस्वीर को देखती थीं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar