लोलापालूजा में प्रशंसकों द्वारा निक जोनास को ‘जीजू’ कहने पर प्रियंका चोपड़ा की प्रतिक्रिया आई और यह अस्वीकार्य है

Priyanka Chopra reacts as fans call Nick Jonas


निक जोनास, केविन जोनास और जो जोनास मुंबई, भारत में हैं. उन्होंने कल रात लोलापालूजा इंडिया कॉन्सर्ट में प्रदर्शन किया। और यह एक शानदार रात थी। जोनास बंधु अपने बेहतरीन गानों से अपने भारतीय प्रशंसकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। और चूंकि निक जोनास को राष्ट्रीय जीजू माना जाता है, यह एक प्रिय शब्द है जो उनके उत्साही प्रशंसकों द्वारा दिया जाता है प्रियंका चोपड़ा, उन्होंने कॉन्सर्ट के दौरान जीजू-जीजू का नारा लगाया जिससे निक आश्चर्यचकित और अभिभूत हो गए। कल मुंबई की ठंडी रात में निक और उनके रॉकस्टार भाई-बहनों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। और अब, प्रियंका चोपड़ा ने उसी पर प्रतिक्रिया दी है।
बॉलीवुडलाइफ का एक व्हाट्सएप चैनल है जो आपके लिए नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। यह भी पढ़ें- निक जोनास ने भारत में अपने कॉन्सर्ट में गाया हिंदी गाना; देसी प्रशंसकों ने भारतीय भाषा सिखाने के लिए प्रियंका चोपड़ा की सराहना की [Watch]

जब लोलापालूजा में प्रशंसक निक जोनास के लिए जीजू के नारे लगा रहे थे तो प्रियंका चोपड़ा की प्रतिक्रिया आई

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास और अन्य जोनास भाइयों, केविन जोनास और जो जोनास के साथ लोलापालूजा इंडिया में उनके मुंबई कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हो सकीं। हालाँकि, वह आत्मा में यहाँ है। उन्होंने वह वीडियो देखा जिसमें प्रशंसकों ने जीजू-जीजू के नारे लगाए और निक का भारत में स्वागत किया। प्रियंका ने वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया और थोड़ी भावुक हो गईं। उन्होंने लिखा, “मेरा दिल (लाल दिल और आंसू भरी आंखों वाला इमोटिकॉन डाला) धन्यवाद मुंबई।” दिल धड़कने दो अभिनेत्री ने तीनों संगीतकारों और उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को टैग किया। यह भी पढ़ें- उस अभिनेत्री से मिलें जिसे असफल घोषित कर दिया गया था और अब वह एक आइकन बन गई है जिस पर भारत को गर्व है

यहां देखें प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी:

यह भी पढ़ें- जब डेटिंग की अफवाहों के बीच शाहिद कपूर ने अपने बयान से प्रियंका चोपड़ा को किया था शर्मिंदा! [Watch]

यहां देखें प्रियंका और निक का वीडियो:

भारत में जोनास बंधुओं का प्रदर्शन देखने आए मेलोफाइल्स से बात करते हुए, निक जोनास ने कहा कि यह पहली बार था जब वे भारत में प्रदर्शन कर रहे थे, सिवाय उस समय के जब उन्होंने निक और प्रियंका के संगीत के दौरान प्रदर्शन किया था। निक ने मान मेरी जान गाना गाया जिसके लिए उन्होंने किंग के साथ सहयोग किया।

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का दूसरा जन्मदिन मनाया। इस वर्ष एमएम के लिए यह एल्मो थीम पर आधारित जन्मदिन की पार्टी थी। अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन का जश्न मालिबू में मंदिर के दर्शन के साथ शुरू किया। प्रियंका, निक, मालती मैरी और मधु चोपड़ा ने एक हिंदू मंदिर का दौरा किया।

इसी बीच प्रियंका ने जी ले जरा कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ उनकी झोली में। जोया अख्तर और फरहान अख्तर फीमेल रोड ट्रिप फिल्म पर काम कर रहे हैं। ऐसी अफवाहें थीं कि प्रियंका डेट के मुद्दों के कारण बाहर हो रही हैं। लेकिन ऐसा नहीं है, जैसा कि रीमा कागती ने पुष्टि की है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar