राहुल गांधी ने ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन पर फिर साधा निशाना; कहते हैं, ‘वे नाचते और बल्ले-बल्ले करते नजर आएंगे’

Rahul Gandhi targets Aishwarya Rai, Amitabh Bachchan again; says



राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा शहर में चर्चा का विषय था. इस बड़ी घटना को हुए एक महीना हो गया है और अभी भी इसे लेकर खबरें आती रहती हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुनिश्चित किया कि यह भावपूर्ण आयोजन अच्छे से हो. हालाँकि, विपरीत पार्टी के नेता, राहुल गांधी ने राम मंदिर उद्घाटन समारोह का हिस्सा बनने के लिए ओबीसी को टालने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना की है। वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बोल रहे थे और इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे पिछड़े वर्ग के लोग और यहां तक ​​कि भारत के राष्ट्रपति भी इस पवित्र समारोह में उपस्थित नहीं थे। यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने अयोध्या राम मंदिर कार्यक्रम पर अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र क्यों किया?

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन पर कंगना रनौत की अप्रत्याशित पोस्ट ने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया

राहुल गांधी ने ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन पर फिर साधा निशाना!

इस भाषण में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा. अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के साथ राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए लेकिन ऐश्वर्या मौजूद नहीं थीं। राहुल गांधी ने सवाल किया कि अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और नरेंद्र मोदी के अलावा एक भी ओबीसी चेहरा क्यों नहीं था. यह भी पढ़ें- राज्यसभा में जया बच्चन ने खोई आपा, की सम्मान से व्यवहार करने की मांग, ‘हम स्कूली बच्चे नहीं’ [Watch]

उन्होंने साझा किया कि जो लोग देश की कुल आबादी का 73 प्रतिशत हिस्सा हैं, उन्हें कहीं नहीं देखा गया। अब राहुल गांधी ने एक बार फिर ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा, ”राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में उद्योगपतियों और अमिताभ बच्चन को आमंत्रित करके मोदी ने संदेश दिया कि देश के 73 प्रतिशत लोगों का कोई महत्व नहीं है.” उन्होंने एक अलग रैली में ऐश्वर्या और बिग बी के डांस के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, “ऐश्वर्या डांस करती नजर आएंगी और बच्चन साहब बल्ले-बल्ले करेंगे.!” उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी सिर्फ अमीर लोगों की जेब भर रहे हैं.

राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने पहुंच रहे सेलेब्स का वीडियो देखें

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की बात करें तो इस समारोह में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित और अन्य कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। समारोह में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, ऐश्वर्या राय बच्चन और अन्य लोग शामिल नहीं हो सके।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar