रणबीर कपूर, नितेश तिवारी की फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग लंदन और मुंबई में की जाएगी

Ramayana: Ranbir Kapoor, Nitesh Tiwari film to be shot extensively in London and Mumbai



रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश अभिनीत रामायण एक ऐसी फिल्म है जिसने फिल्म प्रेमियों को बेहद उत्साहित कर दिया है। वास्तव में, एनिमल की सफलता के बाद रणबीर कपूर की फिल्म स्लेट वास्तव में विविधतापूर्ण होने का वादा करती है। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ने दुनिया भर में 1,000 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब वह जल्द ही रामायण पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। वह इसके लिए लंदन और मुंबई जैसे शहरों में शूटिंग करेंगे। फिल्म निर्माता को संगठित माना जाता है और फिल्म शुरू होने से पहले उसके पास सब कुछ तैयार होता है। यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने छोड़ा अपना दाढ़ी वाला एनिमल लुक; प्रशंसकों को आश्चर्य है कि क्या वह रामायण या लव एंड वॉर के लिए क्लीन शेव हो गए हैं

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- रजनीकांत के 250 करोड़ रुपये चार्ज करने से लेकर प्रभास और यश तक प्रति फिल्म 150 करोड़ रुपये की कमाई; साउथ एक्टर्स की फीस छूती है आसमान!

रणबीर कपूर मुंबई और लंदन में शूटिंग कर रहे हैं

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर जल्द ही काम शुरू करेंगे। पहला शेड्यूल मुंबई शहर में होगा। वह 60 दिनों तक शहर में शूटिंग करेंगे। इसके बाद टीम लंदन के लिए रवाना होगी। विदेशी कार्यक्रम फिर से 60 दिनों का होगा। फिल्म के उस हिस्से के लिए यश के लंदन में उनके साथ जुड़ने की संभावना है। ऐसा लगता है कि लड़ाई-झगड़े का कुछ हिस्सा लंदन के एक स्टूडियो में फिल्माया जाएगा। रणबीर कपूर ने इस तथ्य का सम्मान करने के लिए शराब, मांसाहारी भोजन के साथ-साथ पार्टी करना भी छोड़ दिया है कि वह भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। आलिया भट्ट और वह अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए भी वहां थे। वह धोती और कुर्ता पहनकर समारोह में शामिल हुए। यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ ‘रामायण’ के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे KGF स्टार यश?

सनी देओल रामायण में भगवान हनुमान के रूप में नजर आएंगे

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल भगवान हनुमान बनने वाले हैं। उन्होंने इस भूमिका के लिए जाहिर तौर पर 40 करोड़ रुपये से अधिक की फीस ली है, जिसमें बड़े बदलाव की जरूरत है। एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, “सनी देयोल जीवन में एक बार भगवान हनुमान का किरदार निभाने का मौका पाकर बहुत उत्साहित हैं। यह स्वर्ग में बनाई गई एक कास्टिंग है, क्योंकि भगवान हनुमान शक्ति का प्रतीक हैं, और वर्तमान समय में सनी देऑल से बेहतर कौन हो सकता है पूरी प्रतिबद्धता के साथ भूमिका निभाएं।” वह मई महीने में टीम से जुड़ेंगे.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar