रणबीर कपूर ने छोड़ा अपना दाढ़ी वाला एनिमल लुक; प्रशंसकों को आश्चर्य है कि क्या वह रामायण या लव एंड वॉर के लिए क्लीन शेव हो गए हैं

Ranbir Kapoor lets go of his bearded Animal look; fans wonder if he



रणबीर कपूर वर्तमान में वह सभी सफलताओं का आनंद ले रहा है जानवर. इस फिल्म का निर्देशन किया संदीप रेड्डी वांगा रणबीर कपूर के करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 850 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और अब यह नेटफ्लिक्स पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। जानवर 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई और एक हफ्ते के भीतर इसे 20.8 मिलियन घंटे से अधिक बार देखा गया। यह गैर-अंग्रेजी श्रेणी में विश्व स्तर पर नेटफ्लिक्स ट्रेंडिंग चार्ट पर चौथे स्थान पर है। लेकिन अब रणबीर कपूर के लिए अपनी अगली फिल्म की ओर बढ़ने का समय आ गया है। अभिनेता के पास पाइपलाइन में दो बड़े प्रोजेक्ट हैं। हम किसी बारे में बात कर रहे हैं नितेश तिवारी’एस रामायण और संजय लीला भंसाली’प्यार और युद्ध. यह भी पढ़ें- ओटीटी पर सालार बनाम एनिमल: प्रभास, रणबीर कपूर जैसे दिग्गजों ने नेटफ्लिक्स पर कैसा प्रदर्शन किया?

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण से लेकर अजय देवगन तक: बॉलीवुड सेलेब्स और उनके अजीबो-गरीब डर!

जैसे-जैसे प्रशंसक इन परियोजनाओं के बारे में अधिक जानने के लिए उत्साहित हैं, रणबीर कपूर के नए लुक ने ध्यान खींचा है। अभिनेता को हाल ही में हवाई अड्डे पर देखा गया था। उन्होंने अपना दाढ़ी वाला लुक छोड़ दिया है जो उन्होंने एनिमल में निभाया था और क्लीन शेव हो गए हैं। एनिमल के लिए आरके ने भारी दाढ़ी बढ़ा ली। हाल ही में संपन्न फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में भी, आरके ने कटी हुई दाढ़ी दिखाई। लेकिन अब वह क्लीन शेव हो गए हैं और प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या यह लुक उनकी आने वाली किसी फिल्म के लिए है। वह नितेश तिवारी की फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाने जा रहे हैं रामायण. प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या यह वैसा ही है। या फिर लव एंड वॉर के लिए, क्योंकि उन्हें हाल ही में संजय लीला भंसाली के ऑफिस में क्लीन शेव लुक में भी देखा गया था। यह भी पढ़ें- इस अभिनेता के पास पहनने के लिए नहीं थे कपड़े, आज है कपड़ों के ब्रांड का मालिक!

वीडियो वायरल होते ही कई लोगों को जग्गा जासूस की याद आ गई. कुछ लोगों को उनके राजनीति के दिन भी याद दिलाए गए. रणबीर कपूर के गीकी लुक की तुलना हैरी पॉटर से भी की गई। खैर, क्लीन शेव हों या नहीं, यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर कपूर इस समय बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं।

के अलावा रामायण और प्रेम और युद्ध, रणबीर कपूर के पास एनिमल पार्क भी है। यह एनिमल का सीक्वल है जिसमें वह रणविजय सिंह और उनके हमशक्ल अजीज का किरदार निभाएंगे। संदीप रेड्डी वांगा ने वादा किया है कि सीक्वल अपने पहले भाग की तुलना में अधिक गहरा, भव्य और पागलपन वाला होगा। लेकिन एनिमल पार्क की रिलीज के लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा।

देखिए राहा के साथ रणबीर कपूर का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar