रणवीर सिंह ने यह बयान देकर दीपिका पादुकोण से तलाक की अफवाहों पर लगाम लगा दी है

Ranveer Singh puts an END to divorce rumours with Deepika Padukone by making THIS statement



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोने 2018 में शादी के बंधन में बंधे। यह जोड़ा अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी शादी की प्रतिज्ञाओं का आदान-प्रदान करने के लिए इटली के लेक कोमो तक गया। तब से वे परफेक्ट कपल हैं। हर सार्वजनिक उपस्थिति में, दीपिका और रणवीर ने हमेशा अपने मजबूत बंधन का प्रदर्शन किया है। अब वे माता-पिता बनने वाले हैं। दीपिका और रणवीर सितंबर महीने में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हालाँकि, हाल ही में अफवाहें उड़ी थीं कि उनके स्वर्ग में परेशानी है। ये अफवाहें तब शुरू हुईं जब रणवीर सिंह ने शादी की तस्वीरों सहित सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर संग्रहीत कर लिया। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने भी ऐसा ही किया था और 2023 से पहले की अपनी तस्वीरें छिपाई थीं। हालांकि, सूक्ष्म तरीके से, रणवीर सिंह ने तलाक की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। यह भी पढ़ें- टिफ़नी एंड कंपनी के स्टोर लॉन्च पर रणवीर सिंह, मौनी रॉय, वेदांग रैना और अन्य सेलेब्स ने मचाया धमाल

बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें। यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने पीकू से शेयर की पुरानी तस्वीर; उन्होंने खुलासा किया कि बिग बी को उनसे हमेशा यही शिकायत रहती थी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अभिनेता ने हाल ही में आभूषण ब्रांड टिफ़नी एंड कंपनी के एक मेगा इवेंट में भाग लिया। उन्होंने एक फैशन स्टेटमेंट बनाया क्योंकि उन्होंने सफेद और सफेद कपड़े पहनने और दाढ़ी वाले लुक का विकल्प चुना। घटना में, रणवीर सिंह उनसे उस आभूषण का नाम बताने के लिए कहा गया जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। वोग इंडिया से रणवीर सिंह ने कहा कि उन्हें पत्नी द्वारा दी गई अपनी शादी की अंगूठी बहुत पसंद है दीपिका पादुकोने और यहां तक ​​कि प्लैटिनम सगाई की अंगूठी भी। उन्होंने शादी की अंगूठी दिखाई जिसे उन्होंने गर्व से पहना हुआ था। उन्होंने अपनी मां की हीरे की बालियां और दादी के मोतियों का भी जिक्र किया. इससे अंदाजा लगाइए कि तलाक की सभी अफवाहों पर विराम लग सकता है। ये भी पढ़ें- क्या रणवीर सिंह ने डिलीट कर दीं दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की सारी तस्वीरें?

नीचे देखें रणवीर सिंह का वीडियो:

साथ ही तलाक की इन अफवाहों के बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की छुट्टियों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। प्रशंसक दीपिका पादुकोण के क्यूट बेबी बंप को देख सकते हैं। यह जोड़ा बेबीमून में व्यस्त था और प्रशंसक दीपवीर के मम्मा और दद्दा बनने के लिए सितंबर 2024 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण की झोली में कल्कि 2898 एडी और रोहित शेट्टी के साथ सिंघम अगेन भी है। रणवीर सिंह के पास सिंघम अगेन, डॉन 3 और कुछ और प्रोजेक्ट हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar