रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी के बॉलीवुड डेब्यू से पहले उन्हें यह सलाह दी है

Raveena Tandon has THIS advice for daughter Rasha Thadani ahead of her Bollywood debut



जल्द ही डेब्यू करने वाले स्टार किड्स में से एक राशा थडानी होंगी। वह शीर्ष वितरक अनिल थडानी और 90 के दशक की अभिनेत्री रवीना टंडन की बड़ी संतान हैं। युवा महिला खूबसूरत अभिनेत्री की दर्पण छवि की तरह दिखती है। उसका वही फेस कट, आंखें, मुस्कुराहट और लहराते बाल हैं जो आज तक उसकी मां को आकर्षक बनाते हैं। राशा थडानी को कुछ मौकों पर मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के साथ भी देखा गया है। रवीना टंडन जो केजीएफ 2 का हिस्सा थीं, अब ओटीटी पर प्रोजेक्ट तलाश रही हैं। अरण्यक में उनके काम के लिए उन्हें अच्छी समीक्षाएं मिलीं और अब वह कर्मा कॉलिंग में नजर आ रही हैं।

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें।

बेटी राशा के डेब्यू के लिए रवीना टंडन के सुनहरे शब्द

आज हर युवा अभिनेता पर बहुत दबाव है। स्टार किड्स के लिए यह दोगुना या तिगुना है क्योंकि लोग पहले से ही उनके साथ नेपोटिज्म टैग को पसंद नहीं करते हैं। हम देख रहे हैं कि जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सुहाना खान को रोजाना किस तरह की आलोचना का सामना करना पड़ता है। रवीना टंडन ने कहा कि वह सब कुछ जानती हैं लेकिन उनका मानना ​​है कि बच्चों को अपनी गलतियों से सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया में वे अपनी आंतरिक शक्ति को पहचानते हैं और लोगों के रूप में मजबूत बनते हैं। उन्होंने न्यूज 18 शोशा से कहा, “मेरा मानना ​​है कि कभी-कभी आपको अपने बच्चों को भी गिरने देना चाहिए और फिर से उठकर चलना चाहिए, क्योंकि इसी तरह वे मजबूत होना सीखेंगे और इसी तरह वे शायद अपने भीतर की पहचान करेंगे।” ताकत और वे क्या करने में सक्षम हैं।”

उन्होंने कहा कि दर्शक ही तय करते हैं कि किसी को यहां रहना है या यह पेशा उनके लिए उपयुक्त नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों को प्रतिभा, थोड़े से भाग्य की जरूरत है और हाथ में काम के प्रति बहुत मेहनती और ईमानदार होना होगा।

राशा थडानी का बड़ा बॉलीवुड डेब्यू

राशा थडानी एक एक्शन एडवेंचर फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें अजय देवगन और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में हैं। अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन और राशा फिल्म में युवा सितारे होंगे। फिल्म अभिषेक कपूर बनाएंगे। इस फिल्म ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को काई पो चे के साथ शानदार डेब्यू दिया है! और सारा अली खान पिछले दिनों केदारनाथ के साथ।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar