महेश बाबू, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और अन्य सेलेब्स ने शुभकामनाएं दीं

Republic Day 2024: Mahesh Babu, Akshay Kumar, Amitabh Bachchan and more celebs extend their wishes



भारत इसका जश्न मना रहा है 75वां गणतंत्र दिवस 2024 में। आज ही वह दिन था जब भारत का संविधान लागू हुआ था 26 जनवरी. भारतीय देशभक्ति के उत्साह में डूबे हुए हैं और अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का जश्न मना रहे हैं। इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड और साउथ की कई मशहूर हस्तियों ने शुभकामनाएं दी हैं। अमिताभ बच्चन, जूनियर एनटीआर, अक्षय कुमार, कमल हासन और अधिक सेलेब्स ने अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ”नया भारत, नया आत्मविश्वास, नई दृष्टि.. हमारा समय आ गया है। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ. जय हिंद…जय भारत”। महेश बाबू ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “भारत के 75वें #गणतंत्र दिवस के अवसर पर एकता, विविधता और लचीलेपन की भावना को सलाम! जूनियर एनटीआर ने लिखा, ”हमारे लोकतंत्र और भारतीय संविधान की महिमा को सलाम। 75वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ! सोनू सूद ने सेना के अधिकारियों से मुलाकात करते हुए तस्वीरें साझा कीं और शुभकामनाएं दीं, “गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं”। अमिताभ बच्चन ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक क्लिप साझा की, जिसमें वह कुछ सक्षम बच्चों के साथ हैं।

गणतंत्र दिवस पर सेलेब्स के पोस्ट पर एक नजर

करीना कपूर खान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लहराते तिरंगे का एक वीडियो साझा किया और लिखा, “गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद।” काजोल ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं साझा कीं और लिखा, “स्वतंत्रता और लोकतंत्र की भावना का सम्मान”। सुनील शेट्टी ने भारतीय ध्वज थामे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।

मलयालम अभिनेता मोहनलाल ने भी अपनी शुभकामनाएं साझा कीं। “भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के भव्य अवसर पर हम गर्व के साथ खड़े हैं। आज, आइए अपनी समृद्ध विरासत की विरासत को संजोएं, अपने नायकों के बलिदान को सलाम करें और एक ऐसे भविष्य की आशा करें जहां एकता और प्रगति सर्वोच्च हो। जय हिंद (एसआईसी)”, उन्होंने लिखा। अभिनेत्री रेवती आशा ने इंस्टाग्राम पर भारत के संविधान की प्रस्तावना साझा की और कैप्शन दिया, “यह मेरा अधिकार है लेकिन इसके अलावा मेरी जिम्मेदारी भी है – जय हिंद।”

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar