साईं पल्लवी पहली बार कंगना रनौत के साथ स्क्रीन पर दिखाई दीं, अगली बार वह रामायण में रणबीर कपूर के साथ काम करेंगी

Sai Pallavi first appeared on screen with Kangana Ranaut, to work with Ranbir Kapoor next in Ramayana



सॉई पल्लवी, दक्षिण भारतीय सिनेमा की सरल और खूबसूरत अभिनेत्री आज (9 मई) 31 साल की हो गईं। अभिनेत्री ने अपने अगले प्रोजेक्ट की खबर से अपने प्रशंसकों को उत्साहित रखा है। वह नितेश तिवारी की महान कृति रामायण में माता सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में होंगे। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि स्क्रीन पर उनकी पहली उपस्थिति कौन सी थी? लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री के बारे में कम ज्ञात तथ्य देखें जो केवल सच्चे प्रशंसक ही जानते हैं। यह भी पढ़ें- कैसे विजय देवरकोंडा बने अर्जुन रेड्डी और भारत को दिया आधुनिक अल्फा पुरुष

डांस रियलिटी शो प्रोडिजी: बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत से पहले, साईं पल्लवी ने 2008 में डांस रियलिटी शो उंगलिल यार अदुथा प्रभुदेवा और बाद में धी 4 में अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उनके अभिव्यंजक प्रदर्शन ने कई लोगों का ध्यान खींचा और उनके अभिनय करियर का मार्ग प्रशस्त किया। यह भी पढ़ें- सिकंदर: सलमान खान अभिनीत फिल्म में शामिल हुईं रश्मिका मंदाना; पुष्पा 2 अभिनेत्री की प्रतिक्रिया

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें। ये भी पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल: अनीता राज के अलावा; समृद्धि शुक्ला की यह को-स्टार भी बहुत बड़ी फिटनेस फ्रीक हैं

अभिनेत्री के पीछे डॉक्टर: कम ही लोग जानते हैं कि साई पल्लवी एक योग्य डॉक्टर हैं। उन्होंने त्बिलिसी, जॉर्जिया से चिकित्सा में स्नातक की उपाधि प्राप्त की, और यदि उनके अभिनय करियर के लिए नहीं, तो वह आज एक हृदय रोग विशेषज्ञ होतीं।

एक स्व-सिखाया नर्तक: साई पल्लवी के डांस मूव्स स्व-सिखाए गए हैं। माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय जैसे बॉलीवुड आइकनों से प्रेरित होकर, उन्होंने बिना किसी औपचारिक प्रशिक्षण के अपने कौशल को निखारा और अपने प्राकृतिक स्वभाव से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सांस्कृतिक जड़ें: वह बडागा समुदाय से हैं, जो तमिलनाडु के कोटागिरी का एक नृवंशविज्ञान समूह है। साई पल्लवी को अपनी विरासत पर गर्व है और ऐसा स्टारडम हासिल करने वाली वह अपने समुदाय से पहली मानी जाती हैं।

शैक्षणिक समर्पण: कला के प्रति अपने जुनून के बावजूद, साई पल्लवी हमेशा अपनी शिक्षा के प्रति गंभीर रही हैं। शिक्षा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता इतनी मजबूत थी कि अपनी पढ़ाई की चिंता के कारण उन्होंने डांस शो धी में लगभग भाग ही नहीं लिया।

कैमरे पर पहली बार: साईं पल्लवी पहली बार कैमरे के सामने कंगना रनौत के साथ धाम धूम में नजर आईं। फिल्म में उन्होंने उनकी दोस्त का किरदार निभाया था. तो तकनीकी रूप से कहें तो, प्रेमम उनकी पहली फिल्म नहीं थी।

साई पल्लवी का डांस फ्लोर से सिल्वर स्क्रीन तक का सफर जितना प्रेरणादायक है उतना ही अनोखा भी। अपनी कला और शिक्षा दोनों के प्रति उनका समर्पण हर जगह महत्वाकांक्षी कलाकारों के लिए एक अद्भुत उदाहरण स्थापित करता है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar