गोलीबारी की घटना के कारण सलमान खान और परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकलेंगे? अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी

Salman Khan and family to move out of Galaxy Apartment due to the firing incident? Arbaaz Khan breaks silence



यह सभी के लिए एक बड़ा झटका था जब दो बंदूकधारियों ने बाहर गोलियां चलाईं सलमान ख़ानगैलेक्सी अपार्टमेंट. कुछ राउंड गोलियां चलीं और बंदूकधारी बाइक पर सवार होकर आये. तुरंत जांच शुरू हुई. दोनों बंदूकधारियों का पता लगाया गया और उन्हें गुजरात में गिरफ्तार कर लिया गया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने इस घटना की जिम्मेदारी ली और धमकी भी दी. जबकि जांच अभी भी जारी है, ऐसी खबरें थीं कि सलमान खान और उनका परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर चले जाएंगे। यह भी पढ़ें- हीरामंडी स्क्रीनिंग: क्या जल्द ही सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह की घोषणा करेंगे संजय लीला भंसाली?

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- हीरामंडी वेब सीरीज की पहली समीक्षा: ‘क्या दुनिया है, क्या यात्रा है’ संजय लीला भंसाली के शो के बारे में इस स्टार ने लिखा

सलमान ख़ान और उनके माता-पिता गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं जबकि उनके भाई सोहेल खान और अरबाज खान कहीं और रहते हैं. गोलीबारी की घटना के बाद ऐसी खबरें आईं कि सलमान खान अपना ठिकाना सुरक्षित स्थान पर ले जा सकते हैं। हालांकि, अरबाज खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने सवाल किया कि घर बदलने से खतरे कहां गायब हो जाएंगे। अरबाज खान ने कहा कि अगर ऐसा होता तो किसी ने ऐसा किया होता. लेकिन हकीकत में खतरे दूर नहीं हो रहे हैं, इसलिए उच्चतम स्तर की सावधानी ही बरती जा सकती है। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “तो, केवल एक चीज जो कोई भी ले सकता है वह उच्चतम स्तर पर सावधानी बरतता है, जिसे आप व्यक्तिगत रूप से ले सकते हैं या सरकार आपके मामले में आपके लिए क्या प्रदान कर सकती है और अपने जीवन को सामान्य रूप से जीने का प्रयास करें संभव है और मेरे कहने का मतलब यह है कि लगातार रहते हुए, आप जानते हैं, धमकी या डर, क्या होगा मैं घर से बाहर नहीं निकल पाऊंगा।” यह भी पढ़ें- बिग बॉस ओटीटी 3: शिवांगी जोशी की बरसाती कोस्टार बनेंगी सलमान खान के शो का हिस्सा?

जैसे-जैसे जांच जारी है, सलमान खान पूरी स्थिति से बेफिक्र नजर आ रहे हैं। वह हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए। वह जीजा आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान की स्पेशल स्क्रीन पर भी नजर आए। बेशक, वह कड़ी सुरक्षा से घिरा हुआ था।

यहां सलमान खान की सुरक्षा के बारे में एक वीडियो है

सलमान खान जिन्हें आखिरी बार टाइगर 3 में देखा गया था, अब अपने आने वाले बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में एआर मुरुगादॉस के साथ अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा की है। कथित तौर पर इसका नाम सिकंदर रखा गया है। इसकी शूटिंग मई महीने में शुरू होने वाली है। अफवाहें हैं कि कियारा आडवाणी इस फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आ सकती हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar