मोहनलाल, सनी देओल, रितेश देशमुख और अन्य लोग फिल्म निर्माता के आकस्मिक निधन से सदमे में हैं

Sangeeth Sivan passes away: Mohanlal, Sunny Deol, Riteish Deshmukh and others shocked at filmmaker


महान फिल्म निर्माता संगीत सिवान जो अपनी मलयालम फिल्मों के लिए जाने जाते थे योद्धा और गंधर्वम् 61 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत की खबर कई लोगों के लिए सदमे की तरह आई। उद्योग जगत की कई उल्लेखनीय हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की। यह भी पढ़ें- योद्धा, क्या कूल हैं हम और अन्य फिल्मों के लिए मशहूर फिल्म निर्माता संगीत सिवन का 61 साल की उम्र में निधन

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट देखें, व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- बॉबी देओल: हमारा परिवार हमेशा शर्मीले स्वभाव का रहा है!

मलयालम सुपरस्टार मोहनलालबॉलीवुड अभिनेता सनी देयोल और अन्य सितारों ने फिल्म निर्माता को अपनी हार्दिक श्रद्धांजलि व्यक्त की। मोहनलाल ने फेसबुक पर लिखा, ‘प्रिय संगीत सिवन, जिन्होंने फिल्म निर्देशन में अमिट छाप छोड़ी, वह मेरे लिए एक दोस्त से बढ़कर एक प्यारे भाई थे।’ उन्होंने संगीथ के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘योद्धा, गंधर्वम और निर्णयम फिल्में हर मलयाली के दिल में अंकित हैं क्योंकि इन सभी में उनकी अपार प्रतिभा का स्पर्श है। केरल का सांस्कृतिक क्षेत्र महान प्रतिभा वाले संगीत को तब तक प्रेमपूर्वक याद रखेगा जब तक उसका अस्तित्व है, और उनके द्वारा बनाए गए पात्र अमर रहेंगे। अपने प्यारे भाई को दर्दनाक विदाई दे रहा हूं।’ यह भी पढ़ें- बॉबी देओल को लगता है कि अगर नेहा शर्मा ने डांस करना शुरू किया तो उनका अपहरण हो जाएगा!

सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे प्रिय मित्र संगीत सिवन के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आप अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आप हमारे दिलों और यादों में हमेशा हमारे साथ रहेंगे। ओम शांति, मेरे दोस्त, आपके परिवार को आपके नुकसान से उबरने की शक्ति मिले।’

संगीत के छोटे भाई और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमैटोग्राफर-निर्देशक संतोष सिवन ने भी हार्दिक संवेदना व्यक्त की और लिखा, ‘मेरे सबसे प्यारे भाई, भगवान उन्हें शांति दें… भगवान आशीर्वाद दें’।

क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी में संगीत के साथ काम कर चुके अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा, ‘यह जानकर बहुत दुख हुआ और झटका लगा कि संगीत सिवन सर नहीं रहे। एक नवागंतुक के रूप में, आप बस यही चाहते हैं कि कोई आप पर विश्वास करे और मौका ले… क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी के लिए उसे पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। मृदुभाषी, सौम्य और अद्भुत इंसान। आज मैं बहुत दुखी हूं, उनके परिवार और प्रियजनों, उनकी पत्नी, बच्चों, भाइयों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मुझे तुम्हारी याद आएगी दा !!!!! और आपकी संक्रामक हँसी!!! रेस्ट इन ग्लोरी’।

तुषार कपूर ने संगीत को कॉमेडी फिल्मों में पेश करने के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, ‘अभी मैं जो महसूस कर रहा हूं उसे बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं…। एक तरह का गुरु, जिसने मुझे #क्याकूलहैंहम के साथ कॉमेडी से परिचित कराया, वह अब नहीं रहा! संगीत जी, मुझे हाल ही में आपके साथ दोबारा काम करने का सम्मान मिला, लेकिन इस दुखद समाचार से उबरने में मुझे काफी समय लगेगा! आरआईपी सर, आपकी याद आएगी! #संगीतसिवान #रत्न’.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar