सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटाईं; क्या उसकी शादी हमेशा के लिए ख़त्म हो गयी है?

Sania Mirza deletes all pics of Shoaib Malik from her Instagram account; is her marriage over for good?



सानिया मिर्जा और -शोएब मलिकपिछले काफी समय से तलाक की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं। यह नवीनतम घटनाक्रम केवल यह दर्शाता है कि यह जोड़ा हमेशा के लिए अलग हो गया है। सानिया जो सोशल मीडिया पर सक्रिय सदस्य हैं और अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ छोटी-छोटी चीजें साझा करना पसंद करती हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटा दी हैं। इससे एक बार फिर से शोएब मलिक के अलग होने की अटकलें तेज हो गई हैं। यह भी पढ़ें- सानिया मिर्जा का दुबई में शोएब मलिक और दोस्तों ने किया जोरदार स्वागत; क्या अब इस जोड़े के बीच सब ठीक है? [Watch Video]

सभी नवीनतम बिग बॉस 17, टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- सानिया मिर्जा-शोएब मलिक का तलाक से लेकर सोनाक्षी सिन्हा की सगाई तक: इन सेलेब पब्लिसिटी स्टंट ने फैंस को किया निराश

शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो से सानिया मिर्जा से शादीशुदा होने का जिक्र हटा दिया है. इससे पहले उन्होंने अपने बायो में अपनी पत्नी को एक सुपरवुमन का पति बताया था। तलाक लेने की लगातार चल रही अफवाहों के बीच कथित तौर पर जब शोएब से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”खबरें चल रही है, ताल्लुकात अच्छे नहीं हैं।” आप क्या कहना चाहते हैं? “. यह भी पढ़ें- सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक: क्या इसलिए इस जोड़े ने अब तक नहीं तोड़ी चुप्पी?

सानिया और शोएब एक बेटे इज़हान के माता-पिता हैं
सानिया और शोएब का एक बच्चा है और भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अक्सर अपने प्यारे बेटे के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और इससे पता चलता है कि वह उनकी सबसे बड़ी ताकत है। इज़हान का जन्म 2018 में हुआ था और वह अपने माता-पिता दोनों की आंखों का तारा है।

आयशा उमर के साथ शोएब मलिक के विवाहेतर संबंध के कारण हुआ अलगाव?
ऐसी भी अटकलें हैं कि शोएब पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर के साथ गुपचुप तरीके से डेटिंग कर रहे थे और इसी वजह से पत्नी सानिया के साथ उनके रिश्ते में दूरियां आ गईं। हालाँकि, आयशा ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया जिसमें दावा किया गया था कि वह कभी भी किसी शादीशुदा आदमी के साथ संबंध नहीं बनाएगी।

शोएब मलिक से तलाक की अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा की गुप्त पोस्ट

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ने कुछ दिन पहले एक गुप्त पोस्ट साझा किया था जिसमें लिखा था, “जब कोई चीज़ आपके दिल की शांति को परेशान करती है, तो उसे जाने दें”। इस पोस्ट ने बहुत से लोगों का ध्यान खींचा और प्रशंसकों ने मान लिया कि इस जोड़े ने आखिरकार अलग होने का फैसला कर लिया है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar