सारा तेंदुलकर उस समय शरमा गईं जब उन्हें कथित बीएफ शुबमन गिल की बहन शाहनील गिल के साथ देखा गया [Watch]

Sara Tendulkar blushes as she is snapped with rumoured BF Shubman Gill



भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंडुलकरकी बेटी सारा तेंदुलकर क्रिकेटर के साथ चल रही डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं शुबमन गिल. इससे पहले, अटकलों ने काफी सुर्खियां बटोरीं क्योंकि नेटिज़न्स सारा अली खान को लेकर भ्रमित हो गए थे। कॉफ़ी विद करण 8 पर, सारा अली खान शुबमन के साथ डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया और कहा कि लोगों को गलत सारा मिल गया है। लेकिन, हाल ही में सारा को अपनी डेटिंग की अफवाहों के बीच शुबमन गिल की बहन शहनील गिल के साथ स्पॉट किया गया। बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- पलक तिवारी, जान्हवी कपूर और अन्य बॉलीवुड सितारों के बच्चे एथनिक लुक में दिखे आकर्षक!

रविवार को, पैप्स ने सारा और शाहनील को एक ही कार में देर रात सैर का आनंद लेते हुए कैद किया। सारा ब्लैक आउटफिट में क्लासी लग रही थीं, जबकि शाहनील ने ग्रे टॉप पहना था। दोनों को एक साथ देखा गया और सारा को शरमाते हुए देखा गया। यह भी पढ़ें- शिखर पहाड़िया को लेकर जान्हवी कपूर ने सारा तेंदुलकर को किया अनफॉलो, एक नजर उन सेलेब्स पर जो एक ही आदमी के प्यार में पड़ गए

सारा तेंदुलकर और शाहनील गिल का वीडियो देखें

खैर, इस हालिया आउटिंग वीडियो ने एक बार फिर प्रशंसकों के बीच सारा और शुबमन के रिश्ते को लेकर उत्सुकता जगा दी है। मैदान पर रहने के दौरान फैंस अक्सर शुभमन को सारा के नाम से चिढ़ाते नजर आते हैं। हाल ही में, विराट कोहली उछल पड़े और लोगों से शुबमन को उनके नाम से बुलाने के लिए कहा क्योंकि उन्होंने अपनी जर्सी के पीछे लिखे उनके नाम की ओर इशारा किया था। यह भी पढ़ें- जान्हवी कपूर ने सारा तेंदुलकर को किया अनफॉलो? शिखर पहाड़िया के साथ पनप रहा प्रेम त्रिकोण?

खैर, अभी तक न तो सारा और न ही शुबमन ने अपने रिश्ते की पुष्टि की है। ये दोस्ती क्या कुछ और बदलेगी ये तो वक्त ही बताएगा. क्या वे अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जायेंगे?

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar