भूतनाथ में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन के छोटे सह-कलाकार बंकू ने अपने परिवर्तन से नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया

Shah Rukh Khan, Amitabh Bachchan


2008 में रिलीज़ हुई शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म भूतनाथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही, खासकर बच्चों को बहुत पसंद आई। फिल्म में एक बच्चे और भूत के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है। जबकि अमिताभ बच्चन को भूत के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा मिली, बाल कलाकार अमन सिद्दीकी, जिन्होंने बंकू का किरदार निभाया था, फिल्म का सबसे प्यारा हिस्सा था। आपके बुलबुले को फोड़ने के लिए, बाल कलाकार एक अद्भुत युवा सनसनी में बदल गया है, जिससे नेटिज़न्स अमन के अविश्वसनीय परिवर्तन से अत्यधिक प्रभावित हुए हैं। यह भी पढ़ें- टॉक्सिक: क्या गैंगस्टर आधारित एक्शन थ्रिलर में यश के साथ शामिल होंगे शाहरुख खान?

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन की भूतनाथ के बड़े हो चुके बंकू से मिलें

नीचे दिए गए पोस्ट में, आप बड़े हो चुके अमन सिद्दीकी को देख सकते हैं। हालिया तस्वीर को देखते हुए, यह विश्वास करना निश्चित रूप से कठिन है कि वह भूतनाथ का हमारा अपना प्यारा और गोल-मटोल बांकू है। अमन निश्चित रूप से एक युवा और स्टाइलिश सनसनी बन गया है। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक झलक से अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म भूतनाथ के अलावा उनके द्वारा अभिनीत अन्य परियोजनाओं का भी पता चलता है। हालाँकि अमन एक उत्साही इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता नहीं है, लेकिन उसने अपने कॉलेज और किशोरावस्था के दिनों की तस्वीरें पोस्ट की हैं। देखिए अमन सिद्दीकी अब कैसे दिखते हैं। यह भी पढ़ें- सलमान खान, शाहरुख खान और अन्य उदार सितारे और सेलेब्स को उनके महंगे उपहार

भूतनाथ का बंकू अपने परिवर्तन से नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर देता है

जैसे ही अमन की हालिया तस्वीरें वायरल हुईं, उन्होंने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया, जो यह देखकर आश्चर्यचकित थे कि उनका अपना छोटा बंकू एक बहुत ही सुंदर लड़के में बदल गया है। नीचे दी गई प्रतिक्रियाएँ देखें। ये भी पढ़ें- जब पति अभिषेक बच्चन की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन ने ठुकरा दी थी शाहरुख खान के साथ फिल्म!

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar