काले जादू पर अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका की नई हॉरर थ्रिलर फिल्म को रिलीज की तारीख मिल गई है

Shaitaan: Ajay Devgn, R Madhavan, Jyotika



शैतान जागृत! अभिनेताओं के रूप में डरे हुए, अपनी सीट के किनारे खड़े होने के लिए तैयार हो जाइए अजय देवगन, आर माधवनऔर ज्योतिका एक बेहतरीन अलौकिक थ्रिलर के साथ आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भारतीय काले जादू की दुनिया पर आधारित है। यह एक मनोरंजक कहानी है जो आपको भारतीय काले जादू के तत्वों के साथ एक भयावह यात्रा पर ले जाएगी। फ़िल्म की अब रिलीज़ डेट आ गई है, और हम इससे अधिक उत्साहित नहीं हो सकते। यह भी पढ़ें- पुष्पा 2, सिंघम अगेन और बहुत कुछ: सीक्वल के साथ 2024 में बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी बॉलीवुड!

सभी नवीनतम बिग बॉस 17, टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- गोलमाल 5 उम्मीद से जल्दी आएगी? भारतीय पुलिस बल के निदेशक रोहित शेट्टी ने रोमांचक विवरण साझा किए

शैतान: अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका की नई फिल्म इस तारीख को रिलीज होगी

शैतान को लेकर चर्चा काफी तेज है क्योंकि मनोरंजन उद्योग खासकर बॉलीवुड ने भारतीय काले जादू के विषय पर ज्यादा फिल्में नहीं बनाई हैं। हालाँकि शैतान को जिस तरह से लिखा गया है उससे दर्शकों को निश्चित रूप से बहुत बड़ा आश्चर्य होने वाला है। फिल्म आपको उस तरह वापस ले जाएगी जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होगी। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की हॉरर थ्रिलर 8 मार्च, 2024 को रिलीज़ होगी। अजय देवगन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की। नीचे दी गई पोस्ट देखें. यह भी पढ़ें- रेड 2: यह अभिनेता अजय देवगन अभिनीत फिल्म में मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में शामिल हुआ

नीचे देखें अजय देवगन की बेटी निसा का यह वीडियो:

जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है। यह 8 मार्च 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

शैतान के अलावा, अजय देवगन वर्तमान में सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं जहां वह पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की भूमिका निभाएंगे। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar