शैतान के रूप में आर माधवन का नया पोस्टर आपकी रातों की नींद उड़ा देगा

Shaitaan: R Madhavan



शैतान 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसमें अभिनय किया जाएगा अजय देवगन, ज्योतिकाऔर आर माधवन मुख्य भूमिकाओं में. आगामी अलौकिक फिल्म शैतान अपने दैनिक अपडेट के साथ सभी को अपनी सीटों से बांधे रखती है। खैर, हाल ही में फिल्म से आर माधवन का पहला लुक सामने आया है और अभिनेता काफी बुरे लग रहे हैं। मंगलवार 20 फरवरी को सोशल मीडिया पर उनका खौफनाक लुक सामने आया। सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: शैतान को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के रियलिटी शो की शोभा बढ़ाएंगे अजय देवगन और आर माधवन?

पोस्टर में शैतान की भूमिका में आर माधवन कोहल लगी नीली आंखों और बुरी मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अलौकिक फिल्म विकास बहल द्वारा निर्देशित है और निश्चित रूप से आपको रोंगटे खड़े कर देने वाला रोमांच देगी। ये भी पढ़ें- शैतान की रिलीज से पहले; ओटीटी पर ये शीर्ष 5 अलौकिक फिल्में देखें जो आपको सचमुच रोमांचित कर देंगी

शैतान से आर माधवन का लुक देखिए

माधवन ने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ‘मैं हूं #शैतान! 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों पर कब्ज़ा।’ एक यूजर ने लिखा, ‘तो बिल्कुल डरावने अवतार में इस मैडी का इंतजार कर रहा हूं…’। वहीं, एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पहला दिन, पहला शो जाउंगा मेरी पूरी गैंग के साथ???’ एक अन्य ने लिखा, ‘शानदार मर्दाना प्रदर्शन निश्चित रूप से केवल मैडी सर द्वारा किया गया है।’ यह भी पढ़ें- शैतान टीज़र: दिलचस्प है अजय देवगन, ज्योतिका की हॉरर थ्रिलर; माधवन की खौफनाक हंसी आपके रोंगटे खड़े कर देगी

शैतान का टीज़र सोशल मीडिया पर जारी किया गया था और इसमें माधवन की आवाज़ थी, ‘कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बेहरी है, पर सुनते सब मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकावे का प्याला मैं। तन्दर से ले कर श्लोक का, मालिक हूँ मैं नौ (9) लोक का। ज़हर भी मैं, दावा भी मैं. चुप चाप सदियों से सब देखा, एक खामोश गवाह भी मैं। मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तमाम हूं। बनता, बिगड़ता, समेट ता, मरोड़ता, लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता। एक खेल है, खेलोगे? इस खेल का बस एक ही नियम है, मैं चाहे कुछ भी कहूं, मेरे बहकावे में मत आना’।

शैतान के बारे में बात करते हुए, यह 25 वर्षों में ज्योतिका की पहली बॉलीवुड फिल्म है। उन्हें 1997 में डोली सजा के रखना में देखा गया था। उन्होंने 2001 में लिटिल जॉन फिल्म के लिए बॉलीवुड में वापसी भी की। शैतान 8 मार्च 2024 को रिलीज़ होगी।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar