इस काले जादू हॉरर थ्रिलर की झलक में अजय देवगन, आर माधवन प्रभावित; प्रशंसकों का कहना है ‘ब्लॉकबस्टर कन्फर्म है’

Shaitaan Trailer OUT: Ajay Devgn, R Madhavan impress in this black magic horror thriller



शैतान ट्रेलर अब बाहर है! अजय देवगन और आर माधवन नाम की यह फिल्म लेकर आ रहे हैं शैतान और यह अद्भुत लग रहा है. यह फिल्म काले जादू की थीम पर आधारित एक हॉरर थ्रिलर है। जैसा कि अभिनेता अभिनीत पोस्टर में दिखाया गया था, आर माधवन ने प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई है। अभी कुछ मिनट पहले, निर्माताओं ने इसे हटा दिया शैतान ट्रेलर एक भव्य लॉन्च में. अद्भुत ट्रेलर से प्रशंसक काफी प्रभावित हैं। उस विशाल प्रतिक्रिया की जाँच करें शैतान ट्रेलर नीचे प्राप्त हो रहा है…
बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें। यह भी पढ़ें- शैतान ट्रेलर आउट: अजय देवगन, आर. माधवन स्टारर फिल्म आपको उत्साह और ढेर सारे डर से चीखने पर मजबूर कर देगी

शैतान ट्रेलर:आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म प्रभावित करती है

का ट्रेलर शैतान इसकी शुरुआत आर माधवन के किरदार के पारिवारिक छुट्टियों के दौरान अजय देवगन के किराए के घर में प्रवेश करने से होती है। हमें जल्द ही पता चल गया कि माधवन वह मासूम आदमी नहीं है जैसा वह दिखता है। और फिर चीजें एक काला मोड़ लेती हैं और हमें पता चलता है कि उसने अजय की बेटी को सम्मोहित कर लिया है। फिल्म में जानकी बोदीवाला ने अजय और ज्योतिका की बेटी जानवी का किरदार निभाया है। ज्योतिका एक असहाय मां की भूमिका निभाती हैं, जिसे अपनी बेटी को सबसे कमजोर स्थिति में देखना पड़ता है। माधवन ने खुलासा किया कि उसका जान्हवी के बिना घर छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। अजय और ज्योतिका को समय के खिलाफ दौड़ना है और अपनी बेटी और परिवार की रक्षा करनी है।

शैतान ट्रेलर वीडियो यहां देखें:

अजय देवगन, आर माधवन अभिनीत फिल्म पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया शैतान ट्रेलर

हॉरर थ्रिलर नई फिल्म के ट्रेलर कट से प्रशंसक हैरान हैं। इसने उन्हें बड़े पैमाने पर प्रभावित किया है. ट्रेलर में आर माधवन और अजय देवगन का पावरपैक्ट परफॉर्मेंस। ऐसा दावा फैंस कर रहे हैं शैतान ट्रेलर के ठीक बाद होगी ब्लॉकबस्टर फिल्म. सिर्फ अजय और माधवन ही नहीं बल्कि ज्योतिका और जानकी भी अपने अभिनय में बराबरी पर नजर आ रही हैं। शैतान ट्रेलर यह आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला है। यहां प्रतिक्रियाएं देखें:

देखें शैतान ट्रेलर लॉन्च वीडियो यहां:

शैतान फिल्म विवरण

शैतान नामक एक गुजराती फिल्म का रीमेक है वाश. ओजी फिल्म में जानकी बोदीवाला ने भी उस बेटी की भूमिका निभाई जो सम्मोहित हो जाती है। वाश फरवरी 2023 में रिलीज़ किया गया था। का हिंदी रूपांतरण वाश, शैतान, क्वीन के निर्देशक विकास बहल द्वारा निर्देशित है। अजय ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के साथ निर्माता के रूप में भी काम करते हैं। शैतान अजय देवगन एफफिल्म्स, जियो स्टूडियोज और पैनोरमा स्टूडियोज के बैनर तले निर्मित किया गया है। शैतान 8 मार्च 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar