अजय देवगन, आर. माधवन अभिनीत यह फिल्म आपको उत्साह और डर से चीखने पर मजबूर कर देगी

Shaitaan Trailer Out: Ajay Devgn, R. Madhavan starrer will make you scream with excitement and a whole lot of fear



अजय देवगन और आर. माधवन स्टारर शैतान का ट्रेलर आ गया है और यह निश्चित रूप से हमारी उम्मीदों से कहीं आगे निकल गया है। शैतान, जिसमें दक्षिण अभिनेत्री ज्योतिका भी हैं, एक अलौकिक थ्रिलर है जो काले जादू की दुनिया को उजागर करती है। ट्रेलर आ गया है और इसने निश्चित रूप से कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी हैं। फिल्म के प्रमुख विक्रय बिंदुओं में से एक, आर. माधवन द्वारा खतरनाक चरित्र का चित्रण है। नीचे दिया गया वीडियो देखें। यह भी पढ़ें- शैतान: शैतान के रूप में आर माधवन का नया पोस्टर आपकी रातों की नींद उड़ा देगा

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- सिंघम अगेन: रोहित शेट्टी ने अर्जुन कपूर को खतरनाक खलनायक के रूप में पेश किया; रणवीर सिंह उर्फ ​​सिम्बा के साथ एक तस्वीर साझा की है

शैतान ट्रेलर: नीचे दिया गया वीडियो देखें

फिल्म दर्शकों को कबीर (अजय देवगन) और उनके परिवार के साथ एक यात्रा पर ले जाती है, क्योंकि उनका मजेदार सप्ताहांत विश्राम एक बुरे सपने में बदल जाता है जब वे एक मिलनसार लेकिन रहस्यमय अजनबी (आर. माधवन) को अपने घर में आने देते हैं। जैसे-जैसे घड़ी टिक-टिक कर रही है, भारतीय काले जादू के भयावह तत्वों से संबंधित इस मनोरंजक कहानी में परिवार को अपने सबसे बुरे डर का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण से लेकर अजय देवगन तक: बॉलीवुड सेलेब्स और उनके अजीबो-गरीब डर!

उपरोक्त ट्रेलर निश्चित रूप से आपको याद दिलाएगा कि जब एक ऐसे चरित्र को चित्रित करने की बात आती है जो असहाय है लेकिन अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है तो कोई भी बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बराबरी क्यों नहीं कर सकता। दृश्यम की तरह शैतान में भी अजय एक असहाय पिता की भूमिका में जंच रहे हैं। हालाँकि, हम आर.माधवन से नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। यह विश्वास करना लगभग असंभव है कि वह वही अभिनेता हैं जिन्होंने वैज्ञानिक नंबी नारायणन या रहना है तेरे दिल में में सभी के पसंदीदा मैडी की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई थी। दर्शकों ने भी ट्रेलर को खूब सराहा है, जिनमें से अधिकांश ने कहा कि काफी समय के बाद, बॉलीवुड एक डरावनी अलौकिक थ्रिलर लाने में कामयाब रहा है जो निश्चित रूप से आपको डरा सकती है और आपको अत्यधिक उत्साह से भर सकती है।

दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाने के लिए, टीम शैतान फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च करने के लिए आज मुंबई में एकत्र हुई। जैसा कि अपेक्षित था, ट्रेलर हमें दिल दहला देने वाले एड्रेनालाईन क्षणों की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाता है, जो शैतान की दुनिया की एक झलक देता है।

जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है। यह 8 मार्च 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar