भाई शहबाज़ के साथ उदास चेहरे के साथ शहनाज़ गिल ने काटा अपना जन्मदिन का केक; नेटिज़ेंस का कहना है कि ‘वह सिर्फ कैमरे के लिए खुश होने का नाटक करती है’

Shehnaaz Gill cuts her birthday cake with a sad face alongside brother Shehbaaz; netizens say ‘She pretends to be happy just for cameras’



शेहनाज गिल अपने भाई के साथ अपना जन्मदिन मनाती नजर आईं शहबाज़. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सना कैसे केक काट रही हैं और उनके चेहरे पर कोई मुस्कान नहीं है बल्कि वह काफी उदास नजर आ रही हैं। जबकि उसका भाई उसके लिए जन्मदिन के केक का एक टुकड़ा उठाता है। सेलिब्रेशन की ये तस्वीर शहबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. नेटीजन सना को उसके जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और खुशी की शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने शहनाज़ का उदास चेहरा देखा और दावा किया कि वह पहले की तरह खुश नहीं दिख रही हैं। शेहनाज गिल आईवह अपने सिंपल अवतार और बिना मेकअप के नजर आ रही हैं और उनका यह लुक उनके प्रशंसकों को उनकी वास्तविक और आंतरिक खुशी के बारे में चिंतित कर रहा है।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

जैसे ही शहनाज़ अपने भाई के साथ एक शांत जन्मदिन मनाती है, प्रशंसकों को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उसके जन्मदिन का जश्न याद आता है जहाँ वह उसे पूल में फेंक देता है। फैंस का दावा है कि वह उस समय उनके साथ बहुत खुश थीं और निश्चित रूप से चीजें काफी बदल गई हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुई भारी क्षति से उबरने के लिए कड़ी मेहनत कर रही शहनाज़ ने अपनी नवीनतम उपस्थिति से अपने प्रशंसकों को बेहद दुखी कर दिया है। शहनाज़ को अपने अभिनय से प्रसिद्धि मिली बिग बॉस 13 और तब से वह अजेय रही है। सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद, शहनाज़ चीजों से निपटने में अधिक परिपक्व हो गई है और प्रशंसकों का मानना ​​​​है कि उसने अपना असली रूप दिखाना बंद कर दिया है और केवल कैमरों के लिए साहसी और खुश रहती है और ऑफस्क्रीन इसके विपरीत है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल आगे बढ़ गई हैं, लेकिन निश्चित रूप से यह खालीपन हमेशा रहेगा। हम टिनसेल शहर की चमकदार दिवा-शहनाज़ गिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं।

देखें शहनाज गिल का वीडियो.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar