शीर्ष 5 कारण जिनकी वजह से वे परफेक्ट बॉलीवुड जोड़ी हैं

Sidharth Malhotra, Kiara Advani wedding anniversary: Top 5 reasons why they are the perfect Bollywood couple



बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी’की मनमोहक प्रेम कहानी युगों-युगों तक एक है, जो रोमांस के लिए एक मानक स्थापित करती है। चाहे उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति हो या एक-दूसरे के लिए मौजूद रहना, यह जोड़ी इस पीढ़ी के लिए लक्ष्य निर्धारित करने में कभी असफल नहीं होती। चूंकि वे 7 फरवरी को अपनी एक साल की सालगिरह मनाते हैं। यहां पांच आकर्षक कारण बताए गए हैं कि सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में परफेक्ट जोड़ी क्यों हैं। यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने पत्नी कियारा आडवाणी को उनकी पहली सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं; सबसे अच्छा साथी होने के लिए उसे धन्यवाद

बॉलीवुडलाइफ में सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार और ओटीटी समाचार हैं। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें यह भी पढ़ें- एनिमल के सह-कलाकार रणबीर कपूर की बहादुरी की रश्मिका मंदाना ने की तारीफ; यहाँ उसने क्या कहा

ऑन और ऑफ-स्क्रीन उनकी परफेक्ट केमिस्ट्री

फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की सिजलिंग ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत थी। चाहे वह कियारा के लिए स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन तैयार करके अपने खाना पकाने के कौशल का प्रदर्शन करना हो। यह आकर्षक भाव न केवल स्वस्थ जीवन शैली के प्रति सिद्धार्थ के समर्पण को उजागर करता है, बल्कि एक-दूसरे की भलाई के लिए जोड़े की प्रतिबद्धता पर भी जोर देता है। जो जादू हम स्क्रीन पर देखते हैं वह उनके बीच वास्तविक संबंध का प्रमाण है। यह भी पढ़ें- भारतीय पुलिस बल की फुल एचडी वेब सीरीज ऑनलाइन लीक: सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी स्टारर तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम पर उपलब्ध

वे एक-दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर्स हैं

एक मजबूत रिश्ते का एक प्रमुख तत्व कठिन समय में एक-दूसरे का समर्थन करना है। सिड-कियारा ने लगातार एक-दूसरे के पेशेवर उपक्रमों के लिए समर्थन दिखाया है, चाहे वह एक-दूसरे की फिल्म के प्रीमियर में भाग लेना हो या साक्षात्कार और टॉक शो में सबसे बड़े चीयरलीडर्स बनना हो, या सोशल मीडिया पर अपना समर्थन दिखाना हो, वे युगल लक्ष्यों के रूप में काम करते हैं।

सिड-कियारा ने अपने सार्वजनिक और निजी जीवन के बीच सही संतुलन पाया है

एक ऐसी इंडस्ट्री में जहां हर कोई लोगों की नजरों में है। सिड-कियारा ने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ अनमोल पल साझा करते हुए अपनी गोपनीयता बनाए रखने में सही संतुलन पाया है। यह संतुलन सुनिश्चित करता है कि लोग अपने प्यार का जश्न मनाने के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत स्थान का भी सम्मान करें।

कई लोगों के लिए रोमांटिक प्रेरणा

इस समय यह जोड़ी एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार और प्रशंसा को देखने लायक बन गई है। रोम में कियारा को उनके मनमोहक प्रस्ताव से लेकर हार्दिक संदेशों तक, वे एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और सम्मान दिखाने में कभी असफल नहीं हुए। चाहे त्योहार समारोह की तस्वीरें साझा करना हो या अपनी मनमोहक टिप्पणियों से एक-दूसरे को मुस्कुराना हो।

नीचे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के तथ्यों के बारे में वीडियो देखें:

वे एक-दूसरे को प्राथमिकता देते हैं

बॉलीवुड की दुनिया में जहां एक-दूसरे के लिए समय निकालना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, सिड-कियारा कभी निराश नहीं होते और अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बीच संतुलन बनाकर चलते हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वे एक-दूसरे और अपने परिवारों को प्राथमिकता देते हैं, रात्रिभोज, छुट्टियों और तारीखों के लिए समय निकालते हैं।
जैसा कि सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी एक साल की सालगिरह मनाई है, कियारा के लिए सिद्धार्थ की एक हालिया पोस्ट इस बात का सबसे प्यारा सबूत है कि उनके बीच का प्यार सिर्फ रील-लाइफ की कल्पना से कहीं अधिक है, बल्कि एक वास्तविक और स्थायी संबंध है, जिसे लाखों लोग पसंद करते हैं। .

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar