सलमान खान अभिनीत फिल्म में शामिल हुईं रश्मिका मंदाना; पुष्पा 2 अभिनेत्री की प्रतिक्रिया

Sikandar: Rashmika Mandanna joins Salman Khan starrer; Pushpa 2 actress reacts



जिसका इंतजार नहीं हो रहा है सलमान ख़ानकी अगली फिल्म? खैर, हम सभी उनके बड़े पर्दे पर वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं और हर कोई चाहता है कि वह जल्द ही अपनी फिल्मों की घोषणा करें। हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है. सिकंदर ईद के मौके पर. जब से उन्होंने इस खबर की घोषणा की है, हर कोई इसके बारे में अधिक जानकारी जानना चाहता है। कई लोग यह जानने का इंतजार कर रहे थे कि फिल्म की नायिका कौन होगी। सलमान की कई शानदार जोड़ियां रही हैं और अब लोग उनकी अगली हीरोइन के बारे में जानना चाहते हैं। अब आख़िरकार घोषणा हो गई है. यह भी पढ़ें- पुष्पा की हुई बाहुबली से मुलाकात; सत्यराज उर्फ ​​कटप्पा के साथ फहद फासिल की तस्वीर वायरल

बॉलीवुडलाइफ का एक व्हाट्सएप चैनल है जो आपके लिए मनोरंजन समाचार अनुभाग से सभी नवीनतम अपडेट लाता है। यह भी पढ़ें- पुष्पा 2: फहद फ़ासिल का दावा है कि पुष्पा ने उनके करियर में किसी भी तरह से मदद नहीं की है; इन बॉलीवुड अभिनेताओं को उनके काम के लिए सराहते हैं

सलमान खान की फिल्म सिकंदर से जुड़ीं रश्मिका मंदाना

हम देख लेंगे पुष्पा 2 सलमान खान की आने वाली फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस होंगी सिकंदर साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस के साथ। फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होने वाली थी और अब रश्मिका ने टीम को जॉइन कर लिया है। सिकंदर ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह भी पढ़ें- पुष्पा 2 द रूल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अल्लू अर्जुन स्टारर केजीएफ 2 जितनी कमाई करेगी?

साजिद नाडियाडवाला की टीम ने अपने आधिकारिक पोस्ट में रस्मिका की एंट्री के बारे में पोस्ट किया। उन्होंने एक्स को लिखा और लिखा, “#सिकंदर में @BeingSalmanKhan के साथ अभिनय करने के लिए शानदार @iamRashmika का स्वागत! EID 2025 पर उनके ऑन-स्क्रीन जादू के प्रकट होने का इंतजार नहीं कर सकते! #SajidNadiadwalla की #Sikandar, @ARMurugadoss द्वारा निर्देशित, EID सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है 2025 @WardaNadiadwalla #SikandarEid2025”

रश्मिका ने उसी को दोबारा पोस्ट किया और लिखा, “आप लोग लंबे समय से मुझसे अगले अपडेट के लिए पूछ रहे हैं और यह यहां है.. आश्चर्य!! मैं #सिकंदर #साजिदनाडियाडवाला @BeingSalmanKhan @ARMurugadoss का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं।” @NGEmovies @WardaNadiadwale EID 2025 #RM25 पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

यहां देखें सलमान खान का ये वीडियो:

टीम जल्द ही प्री-प्रोडक्शन शुरू करेगी और सलमान मुंबई और हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग करेंगे सिकंदर. हालांकि, सलमान खान के घर पर गोलीबारी की घटना के बाद, वह फिल्म की शूटिंग के दौरान कड़ी सुरक्षा में रहेंगे। अभिनेता को आखिरी बार देखा गया था बाघ 3 कैटरीना कैफ के साथ. रश्मिका की बात करें तो वह अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी पुष्पा 2: नियम. यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar