इस वजह से लोगों की नजरों से दूर रह रहे हैं सुहाना खान और अगस्त्य नंदा? [Exclusive]

Suhana Khan and Agastya Nanda are staying away from the public eye due to THIS reason? [Exclusive]


सुहाना खान और अगस्त्य नन्द बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। सुहाना और अगस्त्य ने एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था आर्चीज़ और प्रशंसकों को उनकी शानदार केमिस्ट्री के बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया। इन दोनों ने फिल्म में अपने अभिनय कौशल से खूब धूम मचाई। जबकि द आर्चीज़ में अपनी उपस्थिति से दिल जीतने वाले सुहाना और अगस्त्य अपने प्रशंसकों को अपने निजी जीवन के पीछे के विवरण जानने के लिए उत्सुक कर रहे हैं। लेकिन सुहाना और अगस्त्य दोनों कभी भी अपनी निजी जिंदगी को चर्चा का विषय नहीं बनने देंगे और इसलिए वे एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई देने से बचते हैं। यह भी पढ़ें- इस अभिनेत्री को अपने सह-कलाकारों के साथ रिश्तों में एक डोरमैट की तरह महसूस कराया गया था

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- क्या शाहरुख खान ने 2024 में फ़र्ज़ी क्रिएटर्स राज और डीके के साथ लंबे समय से नियोजित प्रोजेक्ट को प्राथमिकता देने का फैसला किया है?

एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “सुहाना और अगस्त्य कल रात नेहा धूपिया की पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन अभिनेत्री ने पापराज़ी द्वारा फोटो न खिंचवाने का फैसला किया। सुहाना को अपनी निजी जिंदगी को ध्यान से दूर रखना पसंद है और इसलिए उन्होंने अपनी कार की खिड़कियों पर काला पर्दा लगा रखा था।” . अगस्त्य नंदा एक बहुत ही सहस्राब्दी कार में यात्रा करते हैं ताकि पापराज़ी का ध्यान उन पर कम हो। दोनों स्टार किड्स अपने पेशेवर करियर में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, खासकर उनकी पहली फिल्म द आर्चीज़ के लिए मिश्रित प्रतिक्रिया मिलने के बाद। यह भी पढ़ें- इस वजह से शाहरुख खान और सुहाना खान की ‘किंग’ में हुई देरी?

सूत्र आगे कहते हैं, “सुहाना और अगस्त्य अच्छे दोस्त हैं और वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर लोगों की उत्सुकता से अच्छी तरह वाकिफ हैं, लेकिन वे कभी भी प्रशंसकों का मनोरंजन नहीं करेंगे। वे यह भी जानते हैं कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर लगातार अफवाहें फैल रही हैं।” उनके पेशे का एक हिस्सा”।

द आर्चीज़ में सुहाना और अगस्त्य की केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने खूब पसंद किया था। और दर्शक चाहते हैं कि वे एक साथ ऐसी फिल्म करें जो थिएटर में रिलीज हो। सुहाना और अगस्त्य बचपन से दोस्त हैं और इसलिए आपके बीच अच्छा रिश्ता है। पेशेवर मोर्चे पर अगस्त्य तैयारी कर रहे हैं एक्किस निर्देशक श्रीराम राघवन. वहीं अगली बार सुहाना खान नजर आएंगी राजा अपने पिता के साथ शाहरुख खान द्वारा संचालित सुजॉय घोष.

देखिए सुहाना खान का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar