सनी देओल ने माना, इस वजह से रखते थे अपनी फीमेल को-स्टार पर नजर; ‘मेरी एक आंख मेरी पीठ पर होगी’

Sunny Deol admits to keeping an eye on his female co-star due to THIS reason;



बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने 2023 की गदर 2 के साथ जबरदस्त वापसी की। अभिनेता अब यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं कि बॉलीवुड में उनकी नई पारी प्रत्येक फिल्म के साथ बड़ी और बेहतर हो। हालाँकि, गदर 2 को छोड़कर, सनी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा नहीं थे, लेकिन 90 के दशक में वह बहुत लोकप्रिय थे। चाहे दामिनी हो या जीत, सनी अपने बेहतरीन अभिनय कौशल, दमदार संवादों और बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्में देने के लिए जाने जाते थे। एक इंसान के तौर पर सनी काफी शांत स्वभाव के माने जाते हैं। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि उन्होंने एक बार इस कारण से अपनी एक महिला सह-कलाकार पर कड़ी नज़र रखने की बात स्वीकार की थी यह भी पढ़ें- लाहौर 1947: प्रीति जिंटा के बाद, इस दिग्गज अभिनेत्री ने सनी देओल अभिनीत फिल्म में काम किया; कहानी का कथानक उजागर हुआ?

सनी देओल ने माना, इस वजह से रखते थे अपनी फीमेल को-स्टार पर नजर!

आप की अदालत में अपनी पिछली उपस्थिति के दौरान, सनी देओल ने अपनी फिल्म चालबाज़ के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जो 1989 में रिलीज़ हुई थी। सनी ने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान, उन्होंने अपनी सह-कलाकार श्रीदेवी को सूचित किया कि वह उन्हें नहीं छोड़ेंगे, और वह उस पर कड़ी नजर रखेगा। अभिनेता ने बताया कि कैसे उनके चालबाज़ क्रू ने एक बार उनके साथ एक अपमानजनक मज़ाक किया था। अभिनेता को एहसास हुआ कि सह-कलाकार श्रीदेवी भी इसका हिस्सा थीं, और उन्होंने अभिनेत्री को उनसे सावधान रहने की चेतावनी दी। सनी ने श्रीदेवी से कहा कि वह अब से जो भी करेंगी, वह भी वही बातें दोहराएंगे। सनी याद करते हैं क्योंकि चालबाज़ उस शैली की थी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कलाकारों और चालक दल में से कोई भी एक-स्तरीय प्रदर्शन करेगा। सनी ने बताया कि उन्होंने श्रीदेवी से कहा था कि उनकी एक आंख हमेशा उनकी पीठ पर रहती है। यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ ‘रामायण’ के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे KGF स्टार यश?

पंकज पाराशर द्वारा निर्देशित चालबाज़ एक स्लैपस्टिक फिल्म थी। इस फिल्म में सनी देओल और श्रीदेवी के अलावा साउथ स्टार रजनीकांत भी थे। कहा जा रहा था कि यह फिल्म हेमा मालिनी की सीता और गीता पर आधारित है। कहानी जुड़वां बहनों अंजू और मंजू के बारे में थी जो जन्म के समय अलग हो जाती हैं। जहां श्रीदेवी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता, वहीं सरोज खान ने चालबाज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफर का पुरस्कार जीता। यह भी पढ़ें- रामायण: नितेश तिवारी की फिल्म में हनुमान का किरदार निभाएंगे सनी देओल; सौदा तय हो गया?

काम के मोर्चे पर, सनी देओल बाप, लाहौर 1947 और सूर्या जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। अफवाह है कि लाहौर 1947 में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा अभिनय करेंगी।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar