टाइगर श्रॉफ के प्रशंसक विकास बहल से नाराज हो गए क्योंकि उन्होंने स्वीकार किया कि जब वह गणपथ की शूटिंग कर रहे थे तो शैतान ने उनका ध्यान अपने ऊपर ले लिया था

Tiger Shroff fans upset with Vikas Bahl after he admits that Shaitaan took over focus while he was shooting Ganapath



टाइगर श्रॉफ के प्रशंसक पिछले कुछ समय से कठिन समय से गुजर रहे हैं। युवा एक्शन स्टार 2019 से एक हिट फिल्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ अद्भुत थे, और अभिनेता ने खालिद के रूप में बहुत अच्छा काम किया। 2023 में टाइगर श्रॉफ के फैंस को गणपथ से काफी उम्मीदें थीं. यह पहली बार था जब वह विकास बहल के साथ काम कर रहे थे।

फिल्म निर्माता को क्वीन, सुपर 30, चिल्लर पार्टी और अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है। गणपत एक हाई-कॉन्सेप्ट फिल्म थी और टाइगर श्रॉफ की प्रशंसकों को निर्देशक से बहुत उम्मीदें थीं। हालांकि, सोशल मीडिया पर आई एक नई क्लिप को देखकर वे काफी निराश हैं।

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें।

एक वीडियो क्लिप वायरल हो गई है जिसमें विकास बहल सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में हैं। उनका कहना है कि वह गणपथ के बीच में शैतान का निर्देशन करने में तल्लीन हो गए थे। विकास बहल का कहना है कि उन्हें अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि गणपत के साथ क्या गलत हुआ। उन्होंने कहा कि गणपथ के लिए उनके पास एक दृष्टिकोण था जो लोगों ने स्क्रीन पर जो देखा, उसमें तब्दील नहीं हुआ। विकास बहल ने कहा कि उस कैनवास की फिल्म के लिए अधिक संसाधनों की आवश्यकता होगी। उन्होंने कहा कि बीच में वह शैतान में व्यस्त हो गए और इसने उनका सारा ध्यान खींच लिया। इसी बात से टाइगर श्रॉफ के फैंस नाराज हैं।

अब टाइगर श्रॉफ के प्रशंसक जानना चाहते हैं कि ऐसा क्यों लगता है कि प्रोजेक्ट में निर्माता का पूरा ध्यान टाइगर श्रॉफ को नहीं मिला। युवा सितारा अपनी सभी फिल्मों पर कड़ी मेहनत कर रहा है। लेकिन यह स्क्रिप्ट ही है जो उन्हें पिछली कुछ फिल्मों से निराश कर रही है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar