विराट कोहली ने रॉबिन उथप्पा से बेटी वामिका के बारे में किया प्यारा बयान; बेबी डैडीज़ का वीडियो आपका दिल पिघला देगा [Watch]

Virat Kohli makes endearing confession about daughter Vamika to Robin Uthappa; baby daddies video will make your hearts melt [Watch]



विराट कोहली एक मिलनसार पारिवारिक व्यक्ति हैं। उन्होंने कई मौकों पर इसे स्पष्ट किया है। पंजाब के खिलाफ आरसीबी की जीत के बाद क्रिकेटर की वामिका से फोन पर हुई बातचीत ने उनके प्रशंसकों और कई नेटिज़न्स के दिलों को पिघला दिया। क्रिकेटर ने दो छोटे बच्चे होने की चुनौतियों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि घर पर रहना और बड़े बच्चे पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है क्योंकि माँ शिशु के साथ व्यस्त है। विराट कोहली और रॉबिन उथप्पा के बीच बातचीत हुई, जहां दोनों खिलाड़ी जो ‘बेबी डैडी’ हैं, बच्चों के बीच एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें।

विराट कोहली ने दिल छू लेने वाला बयान दिया

विराट कोहली ने रॉबिन उथप्पा से कहा कि वह दुनिया में किसी के भी सामने सख्त और कठोर हो सकते हैं, लेकिन जब बात उनके ‘छोटे इंसान’ की आती है तो वह पिघल जाते हैं। वह ‘बम’ कहता है और वह वामिका की बात मान लेता है। रॉबिन उथप्पा ने कहा कि यह स्पष्ट है कि उन्होंने उसे अपनी छोटी उंगली में लपेट रखा है।

उन्होंने कहा कि ऐसा हमेशा होता है. ऐसा लगता है कि वह मैच में वामिका के साथ वीडियो कॉल पर थे। वह फोन नहीं रखना चाहती थी और फाफ डू प्लेइस ने भी जाहिर तौर पर मंचकिन के साथ बातचीत की।

भारतीय क्रिकेट जगत पर राज कर रही बच्चियां

चाहे वामिका कोहली हों या जीवा धोनी या फिर रोहित शर्मा की बेटी समायरा, बेटियां भारत की क्रिकेट प्रेमी जनता के दिलों पर राज कर रही हैं। रॉबिन उथप्पा एक बेटी के पिता भी हैं जिनका नाम ट्रिनिटी थिया उथप्पा है। उनका जन्म 2022 में हुआ था और वह वामिका से एक साल छोटी हैं। रॉबिन का एक बेटा नील है जो करीब पांच साल का है। विराट कोहली की तरह उनका भी एक बेटा और बेटी है.

एलन वॉकर ने विराट कोहली को उनके दूसरे बच्चे के जन्म पर बधाई दी

आईपीएल की शुरुआत पर मशहूर डीजे एलन वॉकर ने भी उन्हें बधाई दी. कोहली ने उन्हें सुधारते हुए कहा कि उनका एक बेटा है, बेटी नहीं। वामिका के मुंबई में प्री-प्राइमरी स्कूलिंग शुरू करने से पहले अनुष्का शर्मा मुंबई वापस आ सकती हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar