यहीं पर ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे

War 2: Here



हृथिक रोशन एक बड़ी हिट देने की राह पर है, योद्धासाथ युद्ध निदेशक सिद्धार्थ आनंद. नए फिल्मी सितारे दीपिका पादुकोन, अनिल कपूर और अधिक सेलेब्रिटी. योद्धा रिलीज के चार दिन के अंदर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर यह पहले ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। और रितिक अपनी अगली फिल्म की ओर बढ़ने के लिए तैयार हैं। युद्ध 2. यह सही है, का फिल्मांकन युद्ध 2 जितना आप सोचते हैं उससे जल्दी शुरू होता है।
बॉलीवुड, दक्षिण और अन्य से नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट प्राप्त करें, हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें।

यहां ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर अभिनीत वॉर 2 की शूटिंग शुरू हो गई है

अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है योद्धाकी रिलीज़ और ऋतिक रोशन अपनी अगली एक्शन फिल्म पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। उनके पास पाइपलाइन में वॉर 2 है और यह फरवरी के दूसरे सप्ताह में फ्लोर पर जाएगी। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ऋतिक इन हैं युद्ध 2 अभी मोड. दरअसल, उन्होंने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है युद्ध 2. का पहला शेड्यूल युद्ध 2 मुंबई में ही होगा.

पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा है कि अयान मुखर्जी ने लगभग दो महीने पहले विदेशी लोकेशन प्लेट्स पर कब्जा कर लिया था। फिलहाल, रितिक के पहले शूटिंग शेड्यूल की तैयारी के लिए अधिकतम शहर में एक सेट बनाया जा रहा है। यह पता नहीं है कि जूनियर एनटीआर कब रितिक से जुड़ेंगे। हालाँकि, पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि जूनियर एनटीआर शूटिंग शुरू कर सकते हैं युद्ध 2 जनवरी तक. ऐसा तो नहीं लगता. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता के पास है एनटीआर 31 इसके बाद प्रशांत नील के साथ युद्ध 2. ऐसा कहा गया है कि जूनियर एनटीआर शायद समापन चाहते हैं युद्ध 2 एनटीआर 31 की तारीखों की सुविधा के लिए अप्रैल तक।

फाइटर पब्लिक रिव्यू का यह वीडियो यहां देखें:

योद्धा स्टार रितिक रोशन ने खुलकर बात की युद्ध 2

हाल ही में, ऋतिक रोशन ने अपने किरदार कबीर के विकास के बारे में खुलकर बात की युद्ध. उन्होंने खुलासा किया कि कबीर ने वास्तव में एक छाप छोड़ी है और इस बार कबीर के लिए शूटिंग करना मजेदार होने वाला है क्योंकि निर्माताओं ने उन्हें एक अलग रूप में दिखाने की योजना बनाई है। कथित तौर पर अभिनेता ने कबीर के अंधेरे पक्ष की खोज करने का संकेत दिया। रितिक ने शूटिंग शुरू करने के बारे में भी बात की युद्ध 2. ज्यादा कुछ बताए बिना, ऋतिक ने खुलासा किया कि वह शूटिंग शुरू कर सकते हैं युद्ध 2 थोड़ा जल्दी. उन्होंने बीच में सांस भी न लेने की बात कही योद्धा और युद्ध 2.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar